scorecardresearch
 

कानपुर: शौच के लिए जा रही नाबालिग लड़की से गैंगरेप

कानपुर के घाटमपुर इलाके में नशे में धुत दो युवकों पर शौच के लिए खेत में जा रही एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का आरोप लगा है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

नशे में धुत दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम नशे में धुत दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

यूपी के कानपुर के घाटमपुर इलाके में नशे में धुत दो युवकों पर शौच के लिए खेत में जा रही एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का आरोप लगा है. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पीड़िता की मेडिकल जांच कराई जा रही है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, दूसरे की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के घाटमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार की शाम 16 वर्षीय एक लड़की शौच के लिए खेत में जा रही थी. तभी रास्ते में श्याम बाबू कुरील और विजय कुशवाहा नामक युवकों ने उसे पकड़ लिया और खेत में उससे गैंगरेप किया. बताया जा रहा है दोनों युवक नशे में धुत्त थे. वारदात के वक्त लड़की चिल्लाने लगी.

उसी वक्त उसकी आवाज सुनकर पीड़िता की मां मौके पर पहुंच गई. इस दौरान आरोपी युवकों ने उसे जमकर मारपीटा, जिससे वह बेहोश हो गई. इसके बाद दोनों युवक भाग निकले. इसके बाद पीड़िता के परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे. उनकी तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस का कहना है कि एक आरोपी विजय कुशवाहा वारदात की बाद से फरार है. उसकी तलाश में कई टीमें अलग-अलग जगहों पर दबिश दे रही हैं. पीड़ित लड़की और उसकी घायल मां को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लड़की से बलात्कार के आरोप की चिकित्सीय पुष्टि के लिए उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. इस मामले की जांच जारी है.

100 साल की वृद्धा के साथ हुआ रेप

बताते चलें कि यूपी में महिला सुरक्षा के तमाम दावों के बीच रेप की वारदात थमने का नाम ही नहीं ले रही है. बीते दिन मेरठ में 100 साल की एक वृद्धा के साथ रेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक नशेड़ी युवक ने बुजुर्ग के साथ रेप कर दिया. उसे गंभीर हालत में पहुंची अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

रेप के बाद किशोरी की हुई हत्या

वहीं, उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के पैलानी थानाक्षेत्र के एक गांव में पुराने कुएं से किशोरी का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई है. पुलिस अधीक्षक शालिनी ने बताया कि जंगल में झाड़ियों के बीच भुइयांरानी देवस्थान के निकट बने पुराने कुएं से 16 साल की एक अज्ञात किशोरी का शव बरामद किया गया है.

बिस्कुट दिलाने के बहाने रेप

लखीमपुर खीरी जिले के गोला गोकर्णनाथ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 4 साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने बिस्कुट दिलाने के बहाने गन्ने के खेत मे ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें