scorecardresearch
 

पांच साल की मासूम से कई बार बलात्कार, आरोपी युवक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पांच साल की मासूम बच्ची से बलात्कार की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बच्ची के माता-पिता ने आरोपी के घर जाकर शिकायत की तो उसके घर वाले मारपीट पर उतारू हो गए.

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले की घटना उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले की घटना

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पांच साल की मासूम बच्ची से बलात्कार की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बच्ची के माता-पिता ने आरोपी के घर जाकर शिकायत की तो उसके घर वाले मारपीट पर उतारू हो गए. इसके बाद परिजनों मे थाने में तहरीर दी, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, यह वारदात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की है. आरोपी युवक ने बच्ची से कई बार बलात्कार किया. तीन महीने पहले जब बच्ची की हालत बिगड़ी तो गांव के डाक्टरों को दिखाया गया, लेकिन जब हालत ज्यादा खराब हुई तो 10 फरवरी को बच्ची को जिला अस्पताल ले जाया गया. बच्ची के गुप्तांग में गंभीर चोट और संक्रमण दिखा.

कोतवाली प्रभारी अशोक पाल सिंह ने बताया कि जिला अस्पताल के डॉक्टर ने जांच की तो पाया कि बच्ची के गुप्तांग में गंभीर चोट और संक्रमण है. डॉक्टर ने ज​ब बच्ची से पूछा तो उसने पूरी घटना बताई. आरोपी विपिन वर्मा ने तीन महीने पहले बच्ची को एक बाग में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया था. इसके बाद कई बार वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने मुताबिक, आरोपी ने बच्ची को धमकाया कि वह घर पर ये बात किसी से ना बताए. आरोपी घरवालों ने बच्ची के माता-पिता से मारपीट भी की थी. परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो कानून के तहत केस दर्ज किया गया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

बताते चलें कि शाहजहांपुर जिले में ही कुछ महीने पहले शौच के लिए निकली एक नाबालिग लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया था. आरोपी उसी गांव का रहने वाला है. 17-वर्षीय पीड़िता रात शौच के लिए घर से बाहर निकली थी. उसी दौरान गांव के राजू ने उसे पकड़ लिया और खेतों में ले जाकर उसके साथ रेप किया था.

लड़की जब काफी देर तक घर नहीं लौटी, तो घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की. थोड़ी देर बाद लड़की खेतों की ओर से आते दिखी और उसने परिवार वालों को आपबीती सुनाई. पुलिस ने लड़की को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा, जिसमें रेप की पुष्टि हो गई थी. परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें