scorecardresearch
 

दिल्लीः एनकाउंटर के बाद 1 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

पुलिस को कई मामलों में उसकी तलाश थी. महज 24 साल की उम्र के सचिन पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था.

पुलिस गिरफ्त में बदमाश सचिन कुमार पुलिस गिरफ्त में बदमाश सचिन कुमार

  • कई मामलों में पुलिस को थी सचिन कुमार की तलाश
  • सचिन के खिलाफ दर्ज हैं हत्या-जबरन उगाही के मामले

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को एक एनकाउंटर के बाद एक लाख रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाश हाशिम बाबा गैंग का शार्प शूटर सचिन कुमार बताया जाता है. गिरफ्तार बदमाश सचिन के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और जबरन उगाही जैसी संगीन धाराओं में कई मामले दर्ज हैं.

पुलिस को कई मामलों में उसकी तलाश थी. महज 24 साल की उम्र के सचिन पर पुलिस ने एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था. बताया जाता है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को 6 जुलाई के दिन जानकारी मिली थी कि हत्या और जबरन उगाही के मामलों में वांछित हाशिम बाबा गैंग का शार्प शूटर पूर्वी दिल्ली के शाहदरा इलाके में आने वाला है. उसके साथ सचिन के भी आने की जानकारी मिली थी.

विकास दुबे फरीदाबाद के होटल में छिपा था! पुलिस रेड में गैंगस्टर का साथी पकड़ा गया

पुलिस को यह जानकारी भी मिली कि दोनों किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से शाहदरा आने वाले हैं. सूचना के बाद सक्रिय हुई दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शाहदरा इलाके की घेराबंदी कर दी. सूचना के मुताबिक देर रात लगभग 11.30 बजे पुलिस टीम को सचिन श्यामलाल कॉलेज के करीब दिखा. पुलिस ने उससे सरेंडर करने को कहा.

कानपुर के SSP रहे अनंत देव पर गिरी गाज, STF से हटाकर PAC भेजा गया

पुलिस के मुताबिक सरेंडर करने के लिए कहे जाने के बाद सचिन ने पिस्टल निकाल ली और गोली चलाते हुए भागने लगा. हालांकि,वह भाग नहीं पाया और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसे दबोच लिया. पुलिस के अनुसार सचिन के पास से एक पिस्टल, तीन गोलियां और चोरी की एक बाइक बरामद की गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें