scorecardresearch
 

दिल्ली: दुकान के सामने शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने दुकानदार को पीटा

साउथ-ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में दुकान के सामने शराब और सिगरेट पीने से मना करना एक दुकानदार को महंगा पड़ गया. 20-25 दबंगों ने दुकान में घुसकर दुकानदार की हॉकी स्टिक से जमकर पिटाई कर दी.

CCTV में कैद हुई वारदात CCTV में कैद हुई वारदात

  • दुकान के सामने शराब पीने से मना करने पर की पिटाई
  • घटना का वीडियो CCTV में कैद, DVR भी उठा ले गए दबंग
  • दुकान में रखा कैश भी लेकर फरार हुए दुकानदार
साउथ-ईस्ट दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में दुकान के सामने शराब और सिगरेट पीने से मना करना एक दुकानदार को महंगा पड़ गया. 20-25 दबंगों ने दुकान में घुसकर दुकानदार की हॉकी स्टिक से जमकर पिटाई कर दी. मारपीट की ये पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

मारपीट की घटना गोविंदपुरी इलाके की है, जहां पर 20-25 दबंगों ने एक दुकान में घुसकर दुकानदार की हॉकी, डंडों से जमकर पिटाई की. दुकानदार का कसूर सिर्फ इतना है कि उसने पड़ोस में रहने वाले कुछ दबंग लड़कों को दुकान के सामने शराब और सिगरेट पीने से मना किया था.

दरअसल गोविंदपुरी इलाके में अमन गुलाटी की रेडीमेड गारमेंट्स की दुकान है. जहां महिलाएं भी कपड़े खरीदने आती हैं. दुकान के पास बनी सीढ़ियों पर कुछ लड़के आए दिन शराब और सिगरेट के छल्ले उड़ाते थे. इसे लेकर उन लड़कों से अमन ने मना किया तो 20-25 लड़के हॉकी और तमंचे के साथ दुकान में आए और आते ही मारपीट शुरू कर दी.

ये लड़के यहीं नहीं रुके. शख्स को खींचकर दुकान से बाहर ले गए और फिर हॉकी डंडों से बीच सड़क पर गिराकर उसकी जमकर पिटाई की और अधमरा कर छोड़ गए.

मारपीट की ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि किस कदर 20-25 लड़के आए और आते ही मारपीट करने लग गए. उन्होंने दुकान में रखे कैश को छीन लिया.

सीसीटीवी कैमरे में ये पूरी घटना कैद हो गई है. जब लड़कों को लगा कि उनकी ये करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है तो ये लड़के दोबारा आए और दुकान में लगा डीवीआर ही उठा ले गए लेकिन पीड़ित दुकानदार ने उससे पहले अपने मोबाइल में पूरी रिकॉर्डिंग कवर कर ली थी.

हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश कर रही है. साथ ही ये भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर इस झगड़े के पीछे शराब से मना करना ही जिम्मेदार है या घटना की वजह कुछ और है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें