scorecardresearch
 

लिव-इन में रह रही महिला की हत्या, आरोपी ने खुद किया सरेंडर

आरोपी युवक का कहना है कि महिला उस पर परिवार छोड़कर अपने साथ रहने का दबाव बना रही थी और ऐसा न करने पर फंसाने की बात कह रही थी. परेशान होकर उसने महिला की हत्या कर दी.

लिव इन पार्टनर की गला घोंटकर हत्या लिव इन पार्टनर की गला घोंटकर हत्या

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक महिला की उसके लिव-इन पार्टनर ने गला घोंटकर हत्या कर दी. 47 वर्षीय महिला की दो महीने पहले ही फेसबुक पर 26 वर्षीय युवक से दोस्ती हुई थी और दोनों करीब एक महीने से लिव-इन में रह रहे थे. महिला की हत्या के बाद आरोपी युवक खुद पुलिस थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया. पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक का कहना है कि महिला उस पर परिवार छोड़कर अपने साथ रहने का दबाव बना रही थी और ऐसा न करने पर फंसाने की बात कह रही थी. परेशान होकर उसने महिला की हत्या कर दी. वहीं पुलिस को शक है कि आरोपी का किसी और महिला से अफेयर चल रहा हो या उसकी शादी हो चुकी हो, जिसके चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने बताया कि महिला मुंबई के गोरेगांव की रहने वाली थी. करीब दो महीने पहले उसकी 26 वर्षीय पंकज जोशी से दोस्ती हुई. फेसबुक पर हुई यह दोस्ती प्यार में बदल गई और वह करीब एक महीना पहले मुंबई से गाजियाबाद युवक के पास आकर रहने लगी.

आरोपी नेहरू गार्डन में रेस्टोरेंट चलाता है. लेकिन शुक्रवार की रात अचानक युवक ने महिला की उसी के दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी और खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें