scorecardresearch
 

गुरुग्राम: बिजनेसमैन को मारी गोली, स्कूटी सहित 4 लाख लेकर फरार

विंद्र सिंगला शाम को अपनी दुकान बंद कर स्कूटी पर सवार हो घर के लिए चले थे. वह जैसे ही बर्फखाने इलाके के पास पहुंचे वहां पहले से ही मौजूद तीन बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और स्कूटी छीन ली.

बिजनेसमैन को मारी गोली बिजनेसमैन को मारी गोली

साइबर सिटी गुरुग्राम में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. यहां बदमाश किसी भी वारदात को अंजाम दे आसानी से फरार हो रहे हैं. ताजा मामला गुरुग्राम के सदर बाजार का है जहां देर शाम अज्ञात हमलावरों ने एक घी के व्यापारी को गोली मार कर कैश लूट लिया और फरार हो गए. व्यवसायी को घायलावस्था में गुरूग्राम के सरकारी हस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

रविंद्र सिंगला शाम को अपनी दुकान बंद कर स्कूटी पर सवार हो घर के लिए चले थे. वह जैसे ही बर्फखाने इलाके के पास पहुंचे वहां पहले से ही मौजूद तीन बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया और स्कूटी छीन ली. विरोध करने पर बदमाशों ने उनके पैर में गोली मार दी जिससे रविंद्र घायल हो गए. रविंद्र के घायल होने पर बदमाशा स्कूटी लेकर वहां से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि स्कूटी में लगभग चार लाख रुपये कैश भी था.

सदर बाजार में गोली चलने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. रविंद्र सिंगला को घायलावस्था में गुरुग्राम के सिविल हास्पिटल में दाखिल करवाया गया है. पुलिस ने रविंद्र के बयान पर मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू का दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें