scorecardresearch
 

दिल्लीः ड्राइवर को गोली मारकर स्कूल बस से बच्चे को अगवा कर ले गए बदमाश

दिल्ली के शाहदरा में गुरुवार की सुबह एक स्कूल बस से एक बच्चे को किडनैप करने की खबर है. बाइक सवार दो बदमाशों ने बस के ड्राइवर को गोली मार दी. इसके बाद वे बस में से एक बच्चे को अपने साथ लेकर फरार हो गए.

दिल्ली के शाहदरा इलाके में हुई वारदात दिल्ली के शाहदरा इलाके में हुई वारदात

दिल्ली के शाहदरा में गुरुवार की सुबह एक स्कूल बस से एक बच्चे को किडनैप करने की खबर है. बाइक सवार दो बदमाशों ने बस के ड्राइवर को गोली मार दी. इसके बाद वे बस में से एक बच्चे को अपने साथ लेकर फरार हो गए. बस स्वामी विवेकानंद स्कूल की थी. 26 जनवरी के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम के बीच इस वारदात से हड़कंप है.

जानकारी के मुताबिक, स्वामी विवेकानंद स्कूल में केजी में पढ़ने वाला बच्चा अपनी बहन के साथ करीब सुबह 7.30 बजे बस में सवार हुआ. उस बस में करीब 15-20 बच्चे सवार थे. इसी बीच रास्ते में बदमाशों ने धावा बोल दिया. बस ड्राइवर को गोली मारने के बाद अंदर घुसे और बच्चे को अपने साथ लेकर वहां से फरार हो गए. अन्य मासूम बच्चे सहमे हुए हैं.

किडनैप की सूचना पर पुलिस ने पूरे इलाके में अलर्ट जारी कर दिया है. स्कूल के ट्रांसपोर्ट इंचार्ज ने बताया कि जैसे ही उनके पास खबर आई, उन लोगों तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया. वे मौके पर पहुंचे तो किडनैपिंग के बारे में पता चला. बस में बच्चे की बहन भी सवार थी. बदमाशों ने उसको कुछ नहीं किया, केवल बच्चे को लेकर फरार हो गए.

इस घटना में घायल हुए बस ड्राइवर की हालत गंभीर है. उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह घटना जहां घटी है, वह गाजियाबाद और लोनी की सीमा के नजदीक है. यहां से आसानी से मेरठ या दूसरे इलाकों में भी पहुंचा जा सकता है. दिल्ली पुलिस ने यूपी पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया है. यूपी पुलिस भी मुस्तैद हो गई है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, यदि अपहरणकर्ता दिल्ली की सीमा पार कर गए होंगे, तो उन्हें खोजना मुश्किल होगा. गणतंत्र दिवस के मद्देनजर दिल्ली-एनसीआर में जगह-जगह पुलिस तैनात है. इतनी सुरक्षा के बीच बच्चे का अपहरण होना, पुलिसिया व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े करता है. हालांकि, पुलिस की टीम बच्चे और बदमाशों की तलाश में लगी है.

बताते चलें कि दिल्ली-एनसीआर में गणतंत्र दिवस के दौरान आतंकी हमले की सूचना और फिल्म पद्मावत के विरोध के दौरान हिंसा भड़कने की आशंका के बीच पुलिस पहले से ही मुस्तैद है. हर जगह नाकेबंदी करके जांच की जा रही है. ऐसे में दिनदहाड़े में अपहरण की वारदात से हर कोई सकते में है. अभिभावकों के बीच डर का माहौल है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें