scorecardresearch
 

यूपीः मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा तो कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में एक अधेड़ उम्र की महिला और पुरुष की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

पुलिस बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है पुलिस बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में दोहरी हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक अधेड़ उम्र की महिला और पुरुष की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

डबल मर्डर की यह वारदात चंदवक थानाक्षेत्र की है. जहां जमुआ गांव में रहने वाले 56 वर्षीय बलवंत यादव का वहीं रहने वाली 55 वर्षीय इंद्रावती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों छिप छिप कर मिलते थे. कई बार दोनों को साथ साथ घूमते हुए भी देखा जाता था.

बताया जाता है कि कुछ दिन बाद बात इंद्रावती के बेटे को पता चल गई. उसे इस बात पर यकीन नहीं हुआ. मगर वह अपनी मां पर नजर रखने लगा. शुक्रवार को इंद्रावती का बेटा किसी काम से बाहर गया हुआ था. लेकिन रात को जब वह वापस घर लौटा तो उसने अपनी मां इंद्रावती को बलवंत यादव के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया.

मां को किसी गैरमर्द के साथ देखकर उसका खून खोल उठा. इसी दौरान उस बेटे ने एक तेजधार हथियार से बलवंत और इंद्रावती का गला रेतकर उनकी हत्या कर दी. और इसके बाद वह चुपचाप बाहर निकल गया ताकि किसी को शक न हो.

शनिवार की सुबह दोनों की लाश मिलने पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने दोनों की लाशें कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी. पुलिस ने बताया कि बलवंत यादव और इंद्रावती के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी के चलते उनकी हत्या की गई है.

जौनपुर के पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह ने बताया कि इंद्रावती के बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. हालांकि अभी तक पुलिस उसे दोषी नहीं बता रही है. पूरा मामला पूछताछ और छानबीन के बाद ही साफ होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें