scorecardresearch
 

सांसद हनीट्रैप: महिला के घर मिली 500 जीबी की DVR, कई नेताओं के स्टिंग का शक

बीजेपी सांसद केसी पटेल हनीट्रैप मामले में आरोपी महिला को पुलिस लेकर उसके घर गई. वहां हुई छानबीन में पुलिस को पुख्ता सबूत मिले हैं. पुलिस को महिला के घर से 500 जीबी का एक डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) मिला है, जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है.

बीजेपी सांसद केसी पटेल हनीट्रैप केस में खुलासा बीजेपी सांसद केसी पटेल हनीट्रैप केस में खुलासा

बीजेपी सांसद केसी पटेल हनीट्रैप मामले में आरोपी महिला को पुलिस लेकर उसके घर गई. वहां हुई छानबीन में पुलिस को पुख्ता सबूत मिले हैं. पुलिस को महिला के घर से 500 जीबी का एक डीवीआर (डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर) मिला है, जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. शक है कि इसमें कई हाईप्रोफाईल नेताओं के स्टिंग हो सकते हैं. इसके साथ ही कमरे से वियाग्रा की गोलियां और 28 कंडोम भी मिले हैं. इस मामले की जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस को आरोपी महिला के घर के अंदर ही सीसीटीवी कंट्रोल रूम भी मिला. यहां पर महिला अंतरंग पलों की रिकॉर्डिंग किया करती थी. उसका गृह मंत्रालय में भी था आना जाना था. कई पुलिसकर्मियों, नेताओं और बिजनेसमैन के विजिटिंग कार्ड मिले हैं. देवबंद के एक रेप केस के बारे में भी पता चला है, जो मसूद मदनी नामक नेता के खिलाफ दर्ज दर्ज हुआ था. इस केस में भी गैंग का हाथ हो सकता है.

बताया जा रहा है कि आरोपी महिला लोकसभा की वेबसाइट से उम्रदराज सांसदों के फोन नंबर हासिल कर उनसे किसी काम के सिलसिले में बात करती थी. इसके बाद उनसे मिलती थी. किसी बहाने इंदिरापुरम के अपने फ्लैट ले जाती, जहां बेडरूम में कैमरा होता था. वहां सांसद के साथ अश्लील फिल्म बनाने के बाद उनको घर तक छोड़ने जाती थी. इसके बाद अश्लील वीडियो के जरिए वह नेताओं और बिजनेसमैन से पैसे वसूलती थी.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आरोपी महिला के साथ एक दूसरी लड़की और यूपी के मुजफ्फरनगर का रहने वाला एक बदमाश भी शामिल है. ब्लैकमेलर महिला इससे पहले करीब 25 नेताओं और बिजनेसमैन को हनी ट्रैप के जरिए ब्लैकमेल कर चुकी है. इसने उत्तराखंड के नेता हरक सिंह रावत और एमपी शादीलाल बत्रा को ब्लैकमेल किया था. इन दोनों केस संबंधित एफआईआर सफदरजंग पुलिस स्टेशन और तिलकमार्ग थाने में दर्ज हुई थी.

बताते चलें कि बीजेपी सांसद केसी पटेल को हनीट्रैप में फंसाने के आरोप में महिला को 5 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया है. महिला को गाजियाबाद के इंदिरापुरम से गिरफ्तार कर तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया. महिला पर सांसद का सेक्स वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने का आरोप है. इस संबंध में गुजरात के वलसाड से बीजेपी सांसद केसी पटेल ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि वह हनीट्रैप में फंस गए हैं.

हालांकि, सांसद के आरोपों के बाद आरोपी महिला ने सोमवार को 'आजतक' को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. महिला ने दावा किया कि सांसद ने कई बार अपने फ्लैट पर उसके साथ रेप किया. सांसद ने उसे धमकी दी थी. जिसके बाद सांसद की करतूतों को उजागर करने के लिए उसने सेक्स वीडियो बनाया था. इसके बाद उनकी पोल खोलने की बात कहने पर उसे धमकी दी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें