scorecardresearch
 

नौकरी देने के बहाने होटल मालिक ने किया रेप!

यूपी के मेरठ शहर के एक होटल कारोबारी पर नौकरी देने के बहाने एक महिला के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिध लग रहा है.

होटल कारोबारी सनसनीखेज आरोप होटल कारोबारी सनसनीखेज आरोप

यूपी के मेरठ शहर के एक होटल कारोबारी पर नौकरी देने के बहाने एक महिला के साथ रेप करने का आरोप लगाया गया है. पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिध लग रहा है.

महिला ने आरोप लगाया है कि बेगमपुल स्थित एक होटल के मालिक ने मंगलवार को उसको मसाज गर्ल की नौकरी देने के बहाने होटल में बुलाया और फिर नशीला पदार्थ मिला शीतल पेय उसे पिलाया. बेहोश होने के बाद आरोपी ने उसके साथ रेप किया. बुधवार सुबह होश आने के बाद वह घर पहुंची.

थाना प्रभारी हंसराज भदौरिया ने बताया कि थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी 35 वर्षीय एक महिला ने थाने में बेगमपुल स्थित एक होटल के 55 वर्षीय मालिक के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिध लग रहा है. लेनदेन के विवाद का पता चला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें