scorecardresearch
 

लालच देकर मासूमों संग घिनौना काम करता था ये बुजुर्ग

हरियाणा के यमुनानगर में 60 साल के एक वहशी दरिंदे की खौफनाक करतूत का खुलासा हुआ है. यह हैवान कई मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है. इसके उपर गांव के सरकारी स्कूल में छोटी बच्चियों को पैसे का लालच देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप है. पुलिस इसे गिरफ्तार कर लिया है.

Symbolic Image Symbolic Image

हरियाणा के यमुनानगर में 60 साल के एक वहशी दरिंदे की खौफनाक करतूत का खुलासा हुआ है. यह हैवान कई मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है. इसके उपर गांव के सरकारी स्कूल में छोटी बच्चियों को पैसे का लालच देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, यमुनानगर के गांव जड़ौदा में रतीफ नामक यह शख्स रहता है. वह अधिकतर समय सरकारी स्कूल के आस-पास घूमता हुआ दिखाई देता था. लोगों को लगता था कि इस बुजुर्ग को बच्चों से ज्यादा लगाव है, इसलिए यह उनके पास रहता है. लेकिन ये किसी को नहीं पता था कि ये हैवान क्या करता है.

पेट में दर्द के बाद हुआ खुलासा
इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब स्कूल में एक छोटी बच्ची के पेट में दर्द शुरू हुआ. उसके बाद उसने जो आपबीती सुनाई उसे सुन सभी सन्न रह गए. मासूम ने बताया कि वह हैवान बच्चियों को पैसे का लालच देकर अपने पास बुलाता, फिर उन्हें एकांत में ले जाकर उनके साथ अश्लीलता करता था.

पैरों तले खिसक गई जमीन

स्कूल टीचर मंजीत कौर के मुताबिक, बच्ची की दास्तान सुनने के बाद उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. बच्ची इस कदर सदमे में है कि वह उस दरिंदे को देखकर थर-थर कांपने लगती है. ठीक से बोल भी नही पा रही है. उस दरिंदे ने अब तक करीब सात मासूमों को अपनी हवस का शिकार बनाया है.

पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज
मंजीत कौर ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद डीएसपी राजेन्द्र कुमार ने पुलिस को तुरंत कार्रवाई का आदेश दिया. आरोपी रतीफ पर पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज करके तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें