scorecardresearch
 

राजस्थान: 6 युवकों ने मिल कर किया 24 साल की महिला का गैंगरेप, केस दर्ज

पीड़िता ने बताया कि वह 25 जुलाई 2020 की शाम को धौलपुर शहर से खरीदारी कर घर वापस लौट रही थी. लेकिन शहर में पड़ोसी गांव के दो युवक उसको मिल गए. जो पीड़िता को बोलेरो गाड़ी में बिठाकर गांव छोड़ने की बात कह कर ले आए. और बाद में सुनसान जगह पर चार अन्य साथियों को बुलाकर बारी-बारी उसके साथ रेप किया.

पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया (प्रतीकात्मक तस्वीर) पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया (प्रतीकात्मक तस्वीर)

  • 24 वर्षीय महिला के साथ 6 युवकों द्वारा किया गया सामूहिक बलात्कार
  • पीड़िता ने परिजनों को साथ लेकर पुलिस थाने में दर्ज कराया है मामला
  • पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का केस किया है दर्ज

राजस्थान के धौलपुर जिले के सैपऊ थाना इलाके की रहने वाली 24 वर्षीय महिला के साथ 6 युवकों द्वारा सामूहिक बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक पीड़िता को आरोपी बीते शनिवार को धौलपुर शहर से गाड़ी में बिठाकर अपने साथ ले आए थे. आरोपियों ने उसके बाद शनिवार की रात में सुनसान जगह पर बारी-बारी से दुष्कर्म किया है.

पीड़िता ने रविवार को परिजनों को अपने साथ हुई घटना से अवगत कराया. जिसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. पीड़िता को साथ लेकर परिजनों ने रविवार की शाम को सैपऊ थाना पुलिस के समक्ष नामजद आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पुलिस के समक्ष दर्ज कराए गए प्रकरण में पीड़िता ने बताया कि वह 25 जुलाई 2020 की शाम को धौलपुर शहर से खरीदारी कर घर वापस लौट रही थी. लेकिन शहर में पड़ोसी गांव के दो युवक उसको मिल गए. जो पीड़िता को बोलेरो गाड़ी में बिठाकर गांव छोड़ने की बात कह कर ले आए.

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 8 लड़कियां और 7 लड़के गिरफ्तार

रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे पहले एक ढाबे पर ले गए. जहां आरोपियों ने पहले शराब पी और फिर खाना खाया. उसके बाद आरोपी रात में ही सुनसान जगह पर ले गए. जहां दोनों आरोपियों ने चार अन्य अपने साथियों को बुला लिया. आरोपियों ने पीड़िता के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर आरोपी पीड़िता को मौके पर छोड़कर फरार हो गए.

पीड़िता ने घर पहुंच कर घटना से परिजनों को अवगत कराया. पीड़िता के साथ बलात्कार की घटना को सुनकर परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने रविवार शाम को नामजद आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने नामजद आरोपियों के खिलाफ अभियोग पंजीबद्ध कर लिया है.

यह भी पढ़ें: इंदौर में दो महिलाओं को लाठी से पीटा, फिर पैसे छीनकर भागे बदमाश

सैपऊ थाना एसएचओ अनूप सिंह ने बताया कि वारदात से जुड़े कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस फिलहाल उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पीड़िता के पर्चा बयान लेकर सोमवार को मेडिकल बोर्ड द्वारा पीड़िता का मेडिकल कराया जाएगा. चूंकि मामला सामूहिक दुष्कर्म का है. मामले का अनुसंधान पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार करेंगे.

एसएचओ अनूप सिंह ने आजतक से कहा, "सैपऊ थाना एसएचओ अनूप सिंह ने बताया कि थाना इलाके की रहने वाली पीड़िता ने सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. प्रकरण दर्ज कर लिया गया है. उसमें अनुसंधान जारी है. कुछ संदिग्ध लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया है."

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें