scorecardresearch
 
जुर्म

पटना: बेटी को बॉयफ्रेंड से बात करते देखा, सौतेले पिता ने दी खौफनाक सजा

girl talked lover
  • 1/5

बिहार की राजधानी पटना के नजदीक एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. फतुहा थाना क्षेत्र के अब्दुल्लापुर गांव में बुधवार को पुनपुन नदी से एक किशोरी की लाश बरामद की गई. मृतका की उम्र लगभग 15 साल है. किशोरी की संदिग्ध अवस्था में मिली लाश के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. (Representative photo: getty)

girl talked lover
  • 2/5

दरअसल, इस पूरी घटना की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतका नालंदा जिले के एकंगर सराय की रहने वाली है और उसकी हत्या होली के दिन करके उसकी लाश को पुनपुन नदी में फेंक दिया गया था. मामले में जब पुलिस की जांच और आगे बढ़ी तो कुछ हैरान करने वाली बातें सामने आईं. (Rep. Photo)

girl talked lover
  • 3/5

पुलिस की जांच में पता चला कि मृतक किशोरी की हत्या उसके ही सौतेले पिता संतोषी ने गला घोट कर कर दी थी. पुलिस के मुताबिक मृतक के ननिहाल पक्ष ने आरोप लगाया है कि सौतेले पिता ने उसे अपने प्रेमी से बात करते हुए पकड़ लिया था जिसके बाद उसकी जमकर पिटाई की. किशोरी की पिटाई कर देने के बाद सौतेले पिता ने उसकी रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी. (Rep. Photo)

girl talked lover
  • 4/5

घटना को अंजाम देने के बाद संतोषी ने लाश को एकंगर सराय से गाड़ी में डालकर पटना के फतुहा पहुंचा और उसे पुनपुन नदी में फेंक दिया. इस पूरे मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है. (Rep. Photo)

girl talked lover
  • 5/5

आरोपी सौतेले पिता ने किशोरी के साथ मारपीट की बात तो कबूली है मगर उसने हत्या करने की बात से इनकार कर दिया है. उसका कहना है कि किशोरी ने पिटाई के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है.