scorecardresearch
 

कोयंबटूरः स्कूल में यौन उत्पीड़न कर रहा था टीचर, 12वीं की छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी जान

कोयंबटूर में रहने वाली 17 वर्षीय पोंथरिनी एक निजी स्कूल में पढ़ती थी. वह 12वीं कक्षा की छात्रा थी. पोंथरिनी ने हाल ही में स्कूल जाना शुरू किया था. लेकिन अचानक वो अपने स्कूल को छोड़ने की बात करने लगी थी.

X
पुलिस ने छात्रा का उत्पीड़न करने वाले आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है पुलिस ने छात्रा का उत्पीड़न करने वाले आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 12वीं कक्षा में पढ़ती थी 17 साल की छात्रा
  • स्कूल में टीचर करता था यौन उत्पीड़न
  • शिकायत करने पर भी स्कूल प्रबंधन ने नहीं की कार्रवाई

तमिलनाडु के कोयंबटूर में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नाबालिग लड़की ने ये खौफनाक कदम उस वक्त उठाया, जब उसके माता-पिता घर से बाहर गए हुए थे. पुलिस ने लड़की के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया है. जिसमें तीन लोगों के नाम का जिक्र है. 

कोयंबटूर में रहने वाली 17 वर्षीय पोंथरिनी एक निजी स्कूल में पढ़ती थी. वह 12वीं कक्षा की छात्रा थी. पोंथरिनी ने हाल ही में स्कूल जाना शुरू किया था. लेकिन अचानक वो अपने वर्तमान स्कूल को छोड़ने की बात करने लगी. वो वहां नहीं जाना चाहती थी. इसी वजह से उसे स्कूल से टीसी भी मिल गई थी.

शुक्रवार को वह अपने कमरे में फांसी पर लटकी पाई गई. तलाशी लेने पर लड़की के कमरे से एक कथित सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. जिसमें तीन लोगों के नाम थे. उसके माता-पिता ने आरोप लगाया कि लड़की के स्कूल का एक शिक्षक उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था. लड़की ने इस बात की शिकायत भी की थी.

इसे भी पढ़ें--- कासगंज कस्टोडियल डेथः यूपी पुलिस के गले की फांस बन गई अल्ताफ की मौत, जानिए अब तक क्या हुआ 

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. लड़की के पिता मकुतेश्वरन ने कहा, 'मेरी बेटी ने फैकल्टी मिथुन चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दी थी, मगर उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. यहां तक कि प्रिंसिपल ने उसकी शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया, और मिथुन लगातार मेरी बेटी को प्रताड़ित करता रहा."

पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर निजी स्कूल के स्कूल शिक्षक मिथुन चक्रवर्ती के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित आईपीसी की 2 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. आरोपी शिक्षक पर आईपीसी की धारा 306 और पोक्सो एक्ट की धारा 9एल आर/डब्ल्यू धारा 20 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ेंः

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें