scorecardresearch
 

इटावा: मां के कुंडल चुराने वाले दोस्त का पहले काटा गला, फिर माथे में घुसा दी कील

इटावा में बेहद ही दर्दनाक तरीके से युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी. नशे का इंजेक्शन देने के बाद पहले उसका गला काटा. इसके बाद भी उसमें कुछ जान बची, तो माथे में कील घुसाकर उसे बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. 

दोस्त की बेरहमी से की हत्या दोस्त की बेरहमी से की हत्या
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मारने से पहले दिया नशे का इंजेक्शन 
  • इटावा के अलकापुरी मोहल्ले की घटना

उत्तर प्रदेश में इटावा शहर की कोतवाली क्षेत्र में युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. पहले युवक का गला रेता गया, उसके बाद ​माथे में कील घुसा दी गई. पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार ​कर लिया है, जिससे पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि मां के कुंडल चुराने पर उसने इस वारदात को अंजाम दिया. मृतक उसका दोस्त था, जो बार बार कहने के बाद भी उसकी मां के कुंडल नहीं लौटा रहा था. 

थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत अलकापुरी मोहल्ले के रहने वाले प्रतीक उर्फ गोरे ने अपने ​दोस्त सईद अहमद उर्फ गुड्डू की हत्या कर दी. पुलिस पूछताछ के दौरान प्रतीक ने बताया कि सईद ने उसकी मां के कुंडल चुरा लिए थे. इसकी जानकारी मिलने के बाद उसने सईद से कुंडल लौटाने के लिए कहा, लेकिन उसने कुंडल नहीं लौटाए, जिसकी वजह से वह सईद से गुस्सा था. आरोपी ने बताया कि 9 मई को वह सईद से मिला. इसके बाद दोनों ने मिलकर नशा किया. पुलिस के अनुसार सईद को नशे का हैवी इंजेक्शन दिया गया था. 

जब सईद पूरी तरह नशे में हो गया, तो प्रतीक ने चाकू से उसका गला काट दिया. इसके बाद भी उसकी सांसें चल रही थीं, जिसके बाद प्रतीक ने उसके सिर में कील घुसा दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला. वहीं अगले दिन सुबह पुलिस को सईद का शव मिला. दर्दनाक हत्या को लेकर हर कोई हैरान था. वहीं पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने पूछताछ के लिए प्रतीक को दबोच लिया. उससे कड़ाई से पूछताछ की गई, तो पूरी घटना से पर्दा उठ गया. 

ये भी पढ़ें -दिल्ली: छावला में प्रॉपर्टी डीलर की हत्या करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार, झड़प के दौरान हेड कांस्टेबल हुए घायल

ये बोले पुलिस अधिकारी 
इस मामले में एसपी सिटी इटावा प्रशांत कुमार प्रसाद ने बताया कि आरोपी से पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हुआ. पूरा विवाद कुंडल चोरी को लेकर शुरू हुआ, जिसके बाद आरोपी ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि दोनों को नशा करने की आदत थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

(इनपुट-अमित तिवारी)


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें