scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

फिरोजाबाद: गर्लफ्रेंड शादी से कर रही थी मना, सिपाही ने वीडियो कॉलिंग करते हुए लगाई फांसी

सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या की (फोटो सुधीर शर्मा)
  • 1/5

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर रिजर्व पुलिस लाइन स्थित खाने की मैस के हॉल में एक सिपाही ने दोपहर के समय अंदर से कुंडी लगाकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है. 

(फोटो-  सुधीर शर्मा)

सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या की (फोटो सुधीर शर्मा)
  • 2/5

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की मानें तो मृतक सिपाही एक लड़की से प्रेम करता था और लड़की शादी के लिए तैयार नहीं थी. जिस समय हरीश ने आत्महत्या की उस वक्त भी वीडियो कॉलिंग लड़की से चल रही थी. पुलिस ने मृतक हरीश का मोबाइल जांच के लिए जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है.   

एसएसपी  फिरोजाबाद अजय कुमार पांडे (फोटो- सुधीर शर्मा)
  • 3/5

इस मामले में  एसएसपी  फिरोजाबाद अजय कुमार पांडे ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि एक रिक्रूट कॉन्स्टेबल ने मैस के हॉल में अंदर से कुंडी लगाकर के पंखे से लटककर सुसाइड कर लिया है.  मौके पर पहुंचकर बिना कोई देरी किए मैस के हाल का दरवाजा तोड़ा गया और फंदे से कॉन्स्टेबल की बॉडी को नीचे उतारकर तत्काल जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया. बेस्ट ट्रीटमेंट करने के बाद भी डॉक्टरों के द्वारा रिक्रूट कॉन्स्टेबल हरीश कुमार को बचाया नहीं जा सका. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या की (फोटो सुधीर शर्मा)
  • 4/5

पुलिस का कहना है कि शुरुआती छानबीन में पता चला है कि रिक्रूट कॉन्स्टेबल हरीश कुमार का एक लड़की से प्रेम प्रसंग था और वह उससे शादी के लिए कहता रहता था. लेकिन लड़की अभी शादी करने के लिए तैयार नहीं थी. वीडियो कॉलिंग करते समय वो लड़की से शादी के लिए कह रहे थे. पर वो मना कर रही थी और वीडियो कॉलिंग करते ही इन्होंने घटनाक्रम को अंजाम दे दिया. 

सिपाही ने फांसी लगाकर आत्महत्या की (फोटो सुधीर शर्मा)
  • 5/5

इस घटना से हर कोई सकते में है.  जवान लड़के की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है. हर किसी का रो-रो कर बुरा हाल है. पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.