scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

अजमेर: वहशी शख्स ने रात 2 बजे मां और भाई पर किया हथौड़े से प्रहार, दोनों की जान ले ली

मां और भाई को मार डाला
  • 1/5

राजस्थान के अजमेर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने हथौड़े से वारकर अपनी मां और भाई को मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पूरे परिवार को जान से मारना चाहता था. उसने अपने पिता और तीन भाइयों को भी हथौड़ा मारकर लहूलुहान कर दिया था. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है.   

मां और भाई को मार डाला
  • 2/5

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था. पुलिस ने 13 घंटे बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की जांच में जुट गई. आरोपी ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया अब तक इसका खुलासा नहीं हो सका है. 

मां और भाई को मार डाला
  • 3/5

बताया जा रहा है कि घटना के समय पूरा परिवार साथ में था. एक भाई का अजमेर में अपेंडिक्स का ऑपरेशन हुआ था. रात करीब 2 बजे आरोपी अमरचंद्र अपने कमरे से बाहर निकला और उसने पूरे घर लाइट बंद कर दी. इसके बाद उसने सबसे पहले अपनी 60 साल की बुजुर्ग मां पर हथौडे़ से हमला किया.  फिर छोटे भाई शिवराज के कमरे में गया और उसके भी सिर में हथौड़ा मार हत्या कर दी. शिवराज ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मां और भाई को मार डाला
  • 4/5

इसके बाद आरोपी तीसरे कमरे में आया और अपने तीसरे भाई ताराचंद और भाभी रेखा को जगाया. उसने उनसे कहा कि भागचंद की तबियत खराब है वो गर्म पानी मांग रहा है. जैसे ही ताराचंद गर्म पानी करने लगा पीछे से उसने हथौड़े से वार कर दिया. उसके बाद भाभी चिल्लाने लगी और खुद को एक कमरे में बंद कर लिया. भाभी के चिल्लाने की आवाज सुनकर सुनकर पड़ोसी आया आरोपी ने उस पर हमला कर दिया. देखते ही देखते मौके पर लोग जमा हो गए. जब गांव वालों ने घर की लाइट जलाई तो घर में हर तरफ खून ही खून बिखरा पड़ा था. फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई. 

मां और भाई को मार डाला
  • 5/5

पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. जल्द ही इस घटना से पर्दा उठ जाएगा. इस घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम का माहौल है.