scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

दौसा: ससुराल में युवक का शव पेड़ से लटका मिला, ग्रामीणों ने सड़क जाम कर किया हंगामा

युवक का शव पेड़ से लटका मिला (फोटो आजतक)
  • 1/5

राजस्थान के दौसा में एक युवक ने अपने ससुराल में पेड़ से लटककर फांसी लगा ली. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पेड़ से नीचे उतारा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और मामले की जांच में जुट गई.   

(इनपुट- संदीप मीणा)

(फोटो आजतक)

युवक का शव पेड़ से लटका मिला (फोटो आजतक)
  • 2/5

पुलिस ने मामले का खुलासा करने के लिए एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए मौके पर प्रदर्शन किया और सड़क मार्ग जाम कर दिया. करीब 6 घंटे तक घटनास्थल पर ही ग्रामीणों का हंगामा जारी रहा. बड़ी मुश्किल से समझाने के बाद गांव वाले सड़क से हटे. 

युवक का शव पेड़ से लटका मिला (फोटो आजतक)
  • 3/5

दौसा जिले के हरिपुरा गांव निवासी राजू सैनी का शव उसके ही ससुराल डीडवाना के धाकड़ा की ढाणी में एक पेड़ पर लटका हुआ मिला. बताया जा रहा है कि मृतक राजू सैनी सोमवार को ही अपने ससुराल में आया था और मंगलवार की सुबह उसका शव पेड़ पर लटका हुआ मिला.  पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच कर रही है. 

युवक का शव पेड़ से लटका मिला (फोटो आजतक)
  • 4/5

पेड़ पर लटकी लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया और मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ आ गई. घटना के बाद बीजेपी नेता रामविलास डूंगरपुर भी पहुंचे और पुलिस से पूरे मामले  का जल्द का खुलासा करने की मांग करने लगे. 

युवक का शव पेड़ से लटका मिला (फोटो आजतक)
  • 5/5

पुलिस ने जब पूरे मामले में हत्या का केस दर्ज किया और जल्द ही मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया तब जाकर ग्रामीणों ने  तुंगा रोड पर लगे जाम को हटाया. लालसोट थानाधिकारी राजवीर सिंह का कहना है कि पूरे मामले का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा. इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है.