scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

हाजीपुर: लूट के दौरान खुद धोखा खा गए लुटेरे, नकली ज्वेलरी लेकर हुए फरार

आभूषण की दुकान में लूट (फोटो आजतक)
  • 1/5

बिहार के हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र के गदाई सराय में एक आभूषण की दुकान पर देर शाम चार हथियारबंद लुटेरों ने लूट की नियत से धावा बोल दिया.  व्यापारी ने दुकान दिवाली के ठीक पहले महज 4 दिन पहले ही शुरू हुई थी.   

(इनपुट- संदीप आनंद)

आभूषण की दुकान में लूट (फोटो आजतक)
  • 2/5

बाइक से पहुंचे लुटेरे हाथों में पिस्टल और बम लेकर ज्वेलरी शॉप में घुसे और महज 15 मिनट में सारा कीमती सामान लेकर फरार हो गए. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई. तुरंत ही आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

आभूषण की दुकान में लूट (फोटो आजतक)
  • 3/5

इलाके में लूट की इस बड़ी वारदात की खबर जैसे ही फैली जिले के बड़े पुलिस अधिकारी वारदात वाली जगह पहुंचे और मौके का मुआयना शुरू कर दिया. लेकिन डरे सहमे लोगों के साथ पुलिस ने भी राहत की सांस ली. जब यह पता चला कि अपराधी नकली जेवरात लेकर भागे हैं. 

आभूषण की दुकान में लूट (फोटो आजतक)
  • 4/5

दरअसल लुटेरे लूट के दौरान जिन जेवरात को समेट कर भागे थे उनमें से ज्यादातर नकली थे और उनकी कीमत बेहद मामूली थी. लूट भले ही नकली थे लेकिन लुटेरों का दुस्साहस असली था. ऐसे लोगों का डरना लाजमी था.   

आभूषण की दुकान में लूट (फोटो आजतक)
  • 5/5

पुलिस ने लुटेरों की पहचान के लिए दुकान और आसपास के CCTV कैमरों को खंगालने का काम शुरू कर दिया है. वैशाली के एसपी मनीष ने बताया कि शाम करीब 6 बजे यहां लूट की घटना की गई है. दुकान हाल ही में खुली थी लुटेरे एक लाख से कम राशि लेकर भागे. इसके अलावा कुछ आर्टिफिशियल सामान और कुछ चांदी के जेवर थे.