scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

पाकिस्तान: 15 लोगों ने दो बहनों का 6 दिन तक किया रेप, वीडियो भी बनाया

Protest
  • 1/5

पाकिस्तान में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटियों का छह दिन तक रेप किया गया. पीड़ित लड़कियों की उम्र 15 साल और 17 साल बताई गई है. लड़कियों को 11 लोगों ने मिलकर किडनैप कर लिया था. लड़की को फैसलाबाद के आसपास के इलाकों में रखा गया था. इस घटना को लेकर पाकिस्तान में लोगों का गुस्सा भड़क गया है. वहीं, अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी सामने नहीं आई है. (फाइल फोटो)

Protest
  • 2/5

geo.tv की रिपोर्ट के मुताबिक, 15 लोगों पर रेप का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि छह दिन में लड़कियों को अलग-अलग जगहों पर रखा गया था. (फाइल फोटो)

Protest
  • 3/5

पीड़ित लड़कियों की मां का कहना है कि उनकी बेटियों को 11 सितंबर को किडनैप किया गया था. मां ने बताया कि आरोपी लोग बेटियों को नशे में रखते थे. (फाइल फोटो)

Protest
  • 4/5

आरोपियों ने कथित तौर से पीड़ित लड़कियों की आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिए. एफआईआर के मुताबिक, घटना के बाद 15 साल की लड़की को फैसलाबाद के जंग बाजार में छोड़ दिया गया, जबकि उसकी बहन को गुजरानवाला में छोड़ दिया गया. (फाइल फोटो)

Protest
  • 5/5

पीड़ित लड़कियों की मां ने बताया कि गरीबी की वजह से वे कानूनी कार्रवाई नहीं कर सकते हैं, इसलिए उन्होंने तय किया कि वे घर छोड़कर किसी और जगह पर रहने के लिए चले जाएंगे. मां ने बताया कि घटना के बाद भी आरोपियों ने लड़कियों का पीछा किया.  (फाइल फोटो)