scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

MP: दूसरी शादी करके थाने पहुंचा पति, पहली पत्नी ने कर दी धुनाई, वीडियो हुआ वायरल

Ex wife beat up husband
  • 1/5

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में तलाक रुकवाने के प्रयास के बीच जब महिला को मालूम हुआ, कि पति ने दूसरी शादी कर ली है, तो उसका गुस्सा फूट पड़ा. पुलिस थाने में ही महिला ने पति को सबक सिखाने के लिए हाथापाई शुरू कर दी. महिला ने इस तरह पति को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया, कि पति को बचाने में पुलिस के भी पसीने छूट गए. पति की पिटाई का ये वीडियो वहां मौजूद कुछ लोगों ने बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है. (रिपोर्ट-जितेंद्र वर्मा) 
 

Ex wife beat up husband
  • 2/5

ये मामला होशंगाबाद के महिला पुलिस थाने का है. जहां पति-पत्नी के बीच हुए विवाद का मामला सामने आया. दरअसल इटारसी के रहने वाले चंद्रकांत रोहर ने अपनी पत्नी को कोर्ट से तलाक देकर दूसरी शादी कर ली. तलाकशुदा महिला मालती रोहर ने उच्च न्यायालय में तलाक रुकवाने के लिए अपील की है. 

Ex wife beat up husband
  • 3/5

इस बीच महिला को पता चला, कि पति ने दूसरी शादी कर ली है. इसके बाद महिला ने पुलिस थाने में शिकायत की. इस ​शिकायत के बाद दोनों पक्षों को पुलिस थाने में बुलाया गया. दोनों ओर से  पुलिस के सामने बात चल रही थी, तब मालती गुस्से से आग बबूला हो गई. 

Ex wife beat up husband
  • 4/5

मालती ने बिना कुछ सोचे समझे ही पति पर हमला कर दिया. महिला ने सभी के सामने पति को थप्पड़ जड़ना शुरू कर दिए. जब पुलिसकर्मियों ने ये देखा, तो वे दौड़कर मौके पर पहुंच गए. महिला को बमुश्किल शांत कराया जा सका. 

Ex wife beat up husband
  • 5/5

वहीं इस मामले में पति द्वारा पुलिस थाने में कोई शिकायत नहीं की गई, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को समझाकर घर भेज दिया. इस पूरी घटना का वीडियो वहां मौजूद कुछ लोगों ने बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है.