scorecardresearch
 

जुर्मः चलती कार में सेक्स करना पड़ा महंगा

लंदन में रहने वाले एक भारतीय मूल के व्यक्ति को अदालत ने सात साल कैद की सजा सुनाई है. इस व्यक्ति पर आरोप है कि वह अपनी महिला मित्र के साथ चलती कार में सेक्स कर रहा था. जिसकी वजह से एक सड़क हादसा हो गया. और उसकी दोस्त इस हादसे का शिकार हो गई.

दुर्घटनाग्रस्त बीएमडब्लू (फाइल फोटो) दुर्घटनाग्रस्त बीएमडब्लू (फाइल फोटो)

लंदन में रहने वाले एक भारतीय मूल के व्यक्ति को अदालत ने सात साल कैद की सजा सुनाई है. इस व्यक्ति पर आरोप है कि वह अपनी महिला मित्र के साथ चलती कार में सेक्स कर रहा था. जिसकी वजह से एक सड़क हादसा हो गया . और उसकी दोस्त इस हादसे का शिकार हो गई.

ब्रिटिश अदालत ने सोमवार को जिस मामले में भारतीय मूल के 36 वर्षीय मीनेश परबत को सजा सुनाई वह हादसा पिछले साल मार्च में वेस्ट ससेक्स में हुआ था. हादसे के वक्त मीनेश तेज रफ्तार से अपनी BMW कार चला रहा था. उसके साथ कार में उसकी 28 वर्षीय महिला मित्र लिसा वाटलिंग भी थी. दोनों शराब के नशे में थे.

हादसे के बाद लोगों ने मीनेश और उसकी प्रेमिका लिसा वाटलिंग को दुर्घटनाग्रस्त कार से बाहर निकाला था. उस वक्त मीनेश का ट्राउज़र और अंडरवेयर उसके घुटनों तक था. जबकि लिसा केवल एक टीशर्ट और ब्रा पहने थी. लिसा को गंभीर चोटें आई थी. जिसने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था.

सोमवार को दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में लीवेस क्राउन कोर्ट के जज पीटर ग्रिफिथ्स ने इस मामले में सजा सजा सुनाते हुई कहा कि सूबतों और गवाहों के आधार पर मैं इस बात से पूरी तरह संतुष्ट हूं कि यह हादसा में लीजा की मौत की वजह मीनेश परबत की लापरवाही से हुई. उन्हें 70 मील प्रति घंटा की रफ्तार पर कार में सेक्स संबंधी कार्य नहीं करना चाहिए था. इस हादसे के लिए मीनेश पूरी तरह दोषी है.

सुनावाई के दौरान हालांकि मीनेश ने अदालत में ड्राइविंग के वक्त सेक्सुअल एक्टिविटि से इनकार किया था. उसने कहा था कि यह बात देखने में सेक्सुअल प्रतीत होती है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ था. जबकि वह हादसे से ठीक पहले लिसा को खुद से दूर करने की कोशिश कर रहा था.

जांच के दौरान मीनेश के खून में एल्कोहल पाया गया था. पुलिस ने अदालत के फैसले का पालन करते हुए मीनेश को बंदी बना लिया है. उधर, लिसा के परिवार का कहना है कि इस मामले के असली पीड़ित तो लिसा के दो बच्चे हैं. अब इस दुनिया में उनका कोई नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें