scorecardresearch
 

Omicron से पीड़ित होने के बाद खाने पर काबू नहीं रख पा रही मॉडल!

Omicron New symptom: एलेक्‍जेंडरा डफिन (Alexandra Duffin) ऑस्‍ट्रेलिया में मेलबर्न (Melbourne, Australia) की रहने वाली हैं. उन्‍होंने टिकटॉक (Tiktok) पर अपने 73 हजार फॉलोअर्स को अपने कोरोना लक्षणों की कहानी बयां की है.

Alexandra Duffin Alexandra Duffin
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कोरोना के नए वैरिएंट पर मॉडल का अजीबोगरीब दावा
  • मॉडल दो बार हो चुकी है पॉजिटिव
  • ऑस्‍ट्रेलिया की मॉडल ने वीडियो किया पोस्‍ट

Omicron New symptom: एक मॉडल ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) से पॉजिटिव होने के बाद इसके लक्षण पर अलग और अजीबोगरीब दावा किया है. इस मॉडल का दावा है कि वह दूसरी बार कोरोना (COVID-19 Positive Twice) संक्रमित हुई हैं. जांच रिपोर्ट में ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित होने के बाद से वह अपनी भूख (Eating Habit) पर कंट्रोल नहीं कर पा रही हैं और उनका लगातार खाने का मन करता रहता है. 


डेली स्‍टार के मुताबिक, ऑस्‍ट्रेलिया में रहने वाली मॉडल और इंफ्लुएंसर एलेक्‍जेंडरा डफिन (Alexandra Duffin) ने ये दावा किया है.  उनका कहना है कि जब उसे वह ओमिक्रॉन वैरिएंट की चपेट में आई तब से वह अपने खानपान पर कंट्रोल नही कर पा रही है. डफिन ने दावा किया वह अक्‍टूबर में डेल्‍टा वैरिएंट की चपेट में आ गई थी और जनवरी में वह ओमिक्रॉन वैरिएंट से ग्रस्‍त हो गई है. अक्‍टूबर में जब मॉडल डफिन पॉजिटिव हुईं थी तब तक उन्‍होंने वैक्‍सीनेशन नहीं करवाया था. लेकिन, इस महीने की शुरुआत में 3 जनवरी को उन्‍होंने वैक्‍सीन की पहली डोज ली थी. 

सोशल मीडिया पर बताई कहानी 
डफिन ऑस्‍ट्रेलिया में मेलबर्न (Melbourne, Australia) की रहने वाली हैं. उनके टिकटॉक (Tiktok) पर 73 हजार से  ज्‍यादा फॉलोअर्स हैं. उन्‍होंने अपने फॉलोअर्स को ये पूरी कहानी बताई है. ये वीडियो उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर भी शेयर किया है. मॉडल डफिन ने कहा कि जब उन्‍हें पहली बार कोरोना हुआ तो वह थोड़ा बहुत ही खा पाती थीं. मेरा वजन भी कम हुआ. जिस कारण मैं खुश भी थी. लेकिन जब से दोबारा हुआ कोविड हुआ है. वह खाना खाने पर कंट्रोल नहीं कर पा रही हैं.

देखें वीडियो 

उनका हर पांच मिनट पर खाने का मन करता है. उन्‍होंने डेली मेल को बताया कि वह मिठाई, आइसक्रीम, पेनकेक्‍स और कारमेल पॉपकार्न खूब खा रही हैं. डफिन ने ये भी बताया कि वह पहले उनके दोस्‍त कहते थे तब वह मुश्किल से खाती थीं लेकिन अब उन्‍हें हर घंटे पर भूख लग जा रही है. टिकटॉक पर जो वीडियो उन्‍होंने पोस्‍ट किया है, उसमें कई यूजर्स ने कहा है कि उन्‍हें भी कुछ इसी तरह के लक्षण हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×