Realme ने 1,799 का वायरलेस हेडफोन और 1,299 का पावर बैंक किया लॉन्च

रियलमी ने भारत में नए स्मार्टफोन के अलावा Realme पावर बैंक और Realme Buds वायरलेस ईयरफोन्स को भी लॉन्च किया है. जानें कीमत और फीचर्स.

Realme Buds Wireless
साकेत सिंह बघेल
  • नई दिल्ली,
  • 13 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:23 PM IST

Realme ने 64MP कैमरे वाले Realme XT स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है. साथ ही कंपनी ने Realme पावर बैंक और Realme Buds वायरलेस ईयरफोन्स को भी लॉन्च किया है. इस वायरलेस हेडफोन की कीमत कंपनी ने 1,799 रुपये रखी है. इसे रियलमी ऑनलाइन स्टोर और ऐमेजॉन इंडिया की साइट से खरीदा जा सकता है. ग्राहकों को ये ब्लैक, ग्रीन और रेड कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

जहां तक रियलमी पावर बैंक की बात है तो इसकी कीमत 1,299 रुपये रखी गई है और ग्राहक इसे सितंबर के अंत तक रियलमी की आधिकारिक वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और ऐमेजॉन इंडिया की साइट से खरीद पाएंगे. ग्राहकों के लिए ये पावरबैंक ग्रे, रेड और येलो कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा.

Realme Buds Wireless

रियलमी ने जानकारी दी है कि इस वायरलेस हेडफोन को पॉपुलर DJ Alan Walker ने ट्यून किया है और इसमें 11.2mm बेस बूस्ट ड्राइवर्स दिए गए हैं. कंपनी का दावा है कि इसे सिंगल चार्ज के बाद 12 घंटों तक चलाया जा सकता है. कंपनी ने ये भी कहा नया रियलमी बड्स वायरलेस फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है. इसे 10 मिनट ही चार्ज कर 100 मिनट तक चलाया जा सकता है. साथ ही ये IPX4 रेटेड हैं. यानी ये स्वेट और स्प्लैश रेसिस्टेंट हैं.

रियलमी बड्स वायरलेस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है और कंपनी के दावे के मुताबिक इसमें 10 मीटर तक कनेक्टिविटी रेंज मिलेगी. साथ ही मैग्नेटिक स्विच भी दिया गया है. इसकी मदद से दोनों ईयरबड्स को अलग करते ही ये ऑन हो जाता है. कंपनी ने कहा है कि इस हेडफोन का मटेरियल काफी स्किन फ्रेंडली है.

Realme Power Bank

इस पावर बैंक की कैपेसिटी 10,000mAh की है और 18W टू-वे क्विक चार्ज का सपोर्ट दिया गया है. इस पावरबैंक में डुअल आउटपुट के लिए USB Type-A और USB Type-C पोर्ट्स दिए गए हैं. कंपनी ने ये जानकारी दी है कि इसमें 12 लेयर्स का सर्किट प्रोटेक्शन दिया गया है. ये रियलमी पावरबैंक स्मार्टफोन्स और लैपटॉप्स दोनों को ही चार्ज करने में सक्षम है.

Read more!

RECOMMENDED