छह कैमरे वाले Vivo V17 Pro की कीमत हुई कम, जानें नई कीमत

Vivo V17 Pro में डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है और इन्हें पॉप अप मॉड्यूल में फिट किया गया है. इस फोन में चार रियर कैमरे भी हैं. 

Vivo V17 Pro
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 4:31 PM IST

  • Vivo V17 Pro की कीमत कम हो गई है.
  • पिछले महीने ही इसे लॉन्च किया गया था.

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Vivo ने हाल ही में भारत में Vivo V17 Pro लॉन्च किया है. इसकी खासियत इसमें दिया गया डुअल पॉप अप सेल्फी कैमरा है. इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं और फोटॉग्रफी के लिहाज से ये स्मार्टफोन अच्छा है. लेकिन कीमत सेग्मेंट के लिहाज से ज्यादा थी, लेकिन अब प्राइस कट के बाद थोड़ा सस्ता जरूर हो गया है.

Vivo V17 Pro को भारत में 29,990 रुपये में लॉन्च किया गया था, लेकिन अब इसकी कीमत 2000 रुपये कम हो गई है. इसे अब आप 27,990 रुपये में खरीद सकते हैं. नई कीमतें ऑनलाइन और ऑफलाइन रीटेल स्टोर्स के लिए हैं. ऐमेजॉन, फ्लिपकार्ट सहित कंपनी के ई शॉप से आप नई कीमत में खरीद सकते हैं.

Vivo V17 Pro के दो कलर वेरिएंट्स हैं – ग्लेशियर आइस और मिडनाइट ओशन. इस स्मार्टफोन में 8GB रैम के साथ 128GB इंटर्नल स्टोरेज दी गई है. माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए इसे बढ़ाया जा सकता है.  

Vivo V17 Pro के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच की Super AMOLED डिस्प्ले दी गई है. कंपनी ने इस फोन में Qualcomm Snapdragon 675 प्रोसेसर दिया है. फोन में टोटल छह कैमरे दिए गए हैं. ये स्मार्टफोन Android 9 Pie पर चलता है.

Vivo V17 Pro के कैमरा सेटअप की बात करें तो रियर पैनल पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है और इसके लिए Sony IMX582 सेंसर यूज किया गया है. दूसरा लेंस 13 मेगापिक्सल का है और ये टेलीफोटो है, तीसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा है. सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी फ्रंट कैमरा दिया दया है जो पॉप अप मॉड्यूल में है.

Read more!

RECOMMENDED