स्वाति मालीवाल का मसाज पार्लर पर छापा, सेक्स रैकेट चलाने का लगाया आरोप

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हम नवादा के जैस्मिन स्पा और जन्नत स्पा पहुंचे तो हैरान रह गए. हर कमरे में लड़की के साथ निर्वस्त्र आदमी मिले.

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल (फाइल फोटो)
पुनीत शर्मा
  • नई दिल्ली,
  • 05 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:20 AM IST

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बुधवार को नवादा में मसाज पार्लर पर छापा मारा. मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चलने का आरोप है. मालीवाल ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मसाज पार्लर में छापेमारी के दौरान ढेर सारे कंडोम और आपत्तिजनक सामान बरामद हुए.

स्वाति मालीवाल ने कहा कि मसाज के नाम पर दिल्ली में जिस्म का धंधा चला रखा है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 'हम नवादा के जैस्मिन स्पा और जन्नत स्पा पहुंचे तो हैरान रह गए. हर कमरे में लड़की के साथ निर्वस्त्र आदमी मिले. भारी मात्रा में कंडोम बरामद हुए. मैनेजर और लड़कियों ने कबूला की स्पा में सेक्स रैकट चल रहा है.' मालीवाल ने स्पा मालिकों के खिलाफ तुरंत एफआईआर दर्ज करने की मांग की.

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में लिखा, हमने नवादा के जन्नत स्पा से 8 और जैस्मिन स्पा से 1 लड़की बचाई. सबको सेक्स रैकट में झोंका गया है. सभी निर्वस्त्र लड़कों के साथ बंद कमरों में पाई गईं. उन्होंने माना कि पूरे इलाके के स्पा में ऐसा रैकेट चल रहा है. दिल्ली में नए जीबी रोड रोज बनाए जा रहे हैं. मालीवाल ने कहा, पुलिस और एमसीडी शांत क्यों है?

Read more!

RECOMMENDED