वसुंधरा राजे बोलीं, भ्रष्टाचार के मामले में बेटे को भी नहीं बख्शूंगी

राजस्थान में बीजेपी सरकार पर विपक्ष के भ्रष्टाचार के आरोपों पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पलटवार किया है. वसुंधरा ने कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ है और अगर उनके बेटे पर भी ऐसे आरोप लगे तो उसे भी नहीं छोड़ा जाएगा

वसुंधरा राजे
शरत कुमार
  • जयपुर ,
  • 22 फरवरी 2017,
  • अपडेटेड 11:57 AM IST

राजस्थान में बीजेपी सरकार पर विपक्ष के भ्रष्टाचार के आरोपों पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पलटवार किया है. वसुंधरा ने कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ है और अगर उनके बेटे पर भी ऐसे आरोप लगे तो उसे भी नहीं छोड़ा जाएगा. दरअसल वसुधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह झालावाड़ से सांसद हैं और विपक्ष उन पर लगातार भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहा है. राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र शुरु हो रहा है, ऐसे में वसुंधरा अपने बेटे पर कार्रवाई का उदाहरण देकर विपक्ष को बैकफुट पर धकेलने की कोशिश कर रही हैं.

 

वहीं कांग्रेस ने वसुंधरा सरकार पर बदले की भावना से कार्रवाई का आरोप भी लगाया. कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजे पर भ्रष्टाचार निरोधक विभाग के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया है. साथ ही गहलोत ने अधिकारियों पर सरकार के दबाव में काम करने और कांग्रेसियों पर झूठे मुकदमे दर्ज करने का आरोप लगाया था.

 

Read more!

RECOMMENDED