महाराष्ट्रः जयंत पाटिल का दावा- कई बीजेपी नेता NCP में चाहते हैं घर वापसी

महाराष्ट्र एनसीपी के प्रमुख जयंत पाटिल ने कहा है कि कुछ नेता जो बीजेपी में चले गए थे, लेकिन विधायक नहीं बन पाए वो अब एनसीपी में वापस लौटना चाहते हैं.

एनसीपी प्रमुख शरद पवार
कमलेश सुतार
  • मुंबई,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 8:44 AM IST

  • बीजेपी में जाने वाले कई नेता एनसीपी में लौटने को तैयार
  • एनसीपी को इस पर कोई आपत्ति नहीं, इस मुद्दे पर चर्चा

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थामने वाले राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के कई नेता अपनी पुरानी पार्टी में वापस लौटने को तैयार हैं. महाराष्ट्र एनसीपी के प्रमुख जयंत पाटिल ने यह दावा किया है. उन्होंने यह कहा कि बीजेपी के कुछ विधायक पार्टी के संपर्क में हैं.

जयंत पाटिल ने गुरुवार को कहा कि कुछ नेता जो बीजेपी में चले गए थे, लेकिन विधायक नहीं बन पाए वो अब एनसीपी में वापस लौटना चाहते हैं. ऐसे नेताओं को पार्टी में लेने में कोई दिक्कत नहीं है. जयंत पाटिल ने कहा कि इनकी एक निश्चित संख्या है. हम इस मुद्दे पर पार्टी के भीतर चर्चा कर रहे हैं.

क्या बीजेपी के टच में हैं एनसीपी के 12 विधायक? नवाब मलिक ने दिया जवाब

असल में, बीजेपी में शामिल होने वाले नेताओं के एनसीपी में दोबारा लौटने को लेकर सुगबुगाहट पिछले कई दिनों से चल रही है. एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कुछ रोज पहले दावा किया था कि बीजेपी के कई विधायक उनके संपर्क में हैं. उनका कहना था कि विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में गए एमएलए एनसीपी में लौटना चाहते हैं, मगर इस पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है. इस पर जल्द फैसला कर जानकारी सार्वजनिक की जाएगी.

महाराष्ट्र: आदित्य ठाकरे पद्म पुरस्कारों की समिति के अध्यक्ष, बीजेपी ने साधा निशाना

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले एनसीपी के कई नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया था. अब इन नेताओं की घर वापसी की रणनीति तैयार की गई है. बताया जा रहा है कि इसकी जिम्मेदारी शरद पवार ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल को सौंपी है.

Read more!

RECOMMENDED