PM मोदी का वार- शरद पवार को पड़ोसी देश और वहां के नेता अच्छे लगते हैं

नासिक में भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के मसले पर कांग्रेस की कन्फ्यूज़न समझ आती है, लेकिन शरद पवार जैसे अनुभवी नेता कुछ वोट के लिए गलत बयानी करने लगे तो दुख होता है.

नरेंद्र मोदी, शरद पवार (फाइल फोटो: Getty)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 19 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 4:05 PM IST

  • नरेंद्र मोदी का शरद पवार पर निशाना
  • पाकिस्तान वाले बयान पर किया वार
  • नासिक में पीएम मोदी ने संबोधित की रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को महाराष्ट्र के नासिक में चुनावी सभा को संबोधित किया. विधानसभा चुनाव की तारीख के ऐलान से पहले प्रधानमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के चुनावी अभियान की शुरुआत की और अपने भाषण में विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. प्रधानमंत्री ने खास तौर पर राष्ट्रवादी कांग्रेस (NCP) नेता शरद पवार को आड़े हाथों लिया और उनपर निशाना साधा.

नासिक में भाषण के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के मसले पर कांग्रेस की कन्फ्यूज़न समझ आती है, लेकिन शरद पवार जैसे अनुभवी नेता कुछ वोट के लिए गलत बयानी करने लगे तो दुख होता है. शरद पवार को पड़ोसी देश अच्छा लगता है, ये उनकी मर्जी, वहां के शासक उनको कल्याणकारी लगते हैं लेकिन पूरा देश जानता है कि आतंक की फैक्ट्री कहां पर है.

 

दरअसल, बीते दिनों मुंबई के एनसीपी भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा था कि उन्हें पाकिस्तान में भी खूब प्यार मिला है और वहां मुस्लिम काफी खुश हैं. इसी बयान पर अब प्रधानमंत्री ने टिप्पणी की है.

इसे पढ़ें: PAK की तारीफ पर शरद पवार की सफाई- मेरे बयान को गलत समझा गया

'विपक्षी नेताओं के भाषण PAK का हथियार'

प्रधानमंत्री ने इसके साथ कई अन्य विपक्षी नेताओं पर भी निशाना साधा. रैली में पीएम ने कहा कि विपक्ष वालों को इस फैसले से दिक्कत हो रही है, पूरा देश इस फैसले पर एकजुट है. लेकिन कांग्रेस-एनसीपी के नेताओं ने इसपर सरकार का सहयोग नहीं किया. विदेशों में विपक्षी नेताओं के बयानों के आधार पर भारत पर हमला किया जा रहा है.

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री का निशाना कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर था, जिनके एक बयान को दर्ज कर पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में शिकायत की थी.

इसी के साथ प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए पाकिस्तान पर भी निशाना साधा. पीएम ने कहा कि सरहद पार से कश्मीर में हिंसा भड़काने की कोशिशें हो रही हैं, लेकिन कश्मीर के लोग सिर्फ विकास चाहते हैं.

Read more!

RECOMMENDED