सबको ऐसा बड़ा धोखा देकर बिग बॉस से निकले थे लव त्यागी, खुला राज

बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट लव त्यागी को लकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी सवाल उठाए थे. लाइव वोटिंग को भी लोगों ने बिग बॉस का पैतरा बताया था लेकिन उनसे बड़ा खेल लव त्यागी खेलकर घर से गए हैं.

लव त्यागी
वन्‍दना यादव
  • नई दिल्ली,
  • 10 जनवरी 2018,
  • अपडेटेड 11:14 AM IST

बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके कंटेस्टेंट लव त्यागी को लकर सोशल मीडिया पर लोगों ने काफी सवाल उठाए थे. लाइव वोटिंग को भी लोगों ने बिग बॉस का पैतरा बताया था लेकिन उनसे बड़ा खेल लव त्यागी खेलकर घर से गए हैं. लव त्यागी ने लाइव वोटिंग के रिजल्ट की गिनती में सौ अंकों का फेरबदल किया था.

बिग बॉस 11 से लव त्यागी बाहर हो गए हैं. पिछले हफ्ते घर से बाहर जाने के लिए हिना खान, विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे और लव त्यागी नॉमिनेटेड थे. शिल्पा को सबसे ज्यादा वोट्स मिले हैं. उन्हें 660 वोट्स, हिना को 446 वोट्स, विकास को 428 वोट्स और लव को 393 वोट्स मिले. चारों ने अपने वोट्स की गिनती खुद की.

दोस्तों को याद कर रोईं हिना खान, बोलीं- प्रियांक से ज्यादा लव ने दिल दुखाया

लेकिन लव को 293 वोट मिले थे जिसे उन्होंने 393 बताया. पुनीश और विकास गुप्ता ने उनके वोट काउंट किया तो इस बात पता चला. विकास ने कहा इसी लिए बिग बॉस ने लोगों की वोट वाली टोकरी नहीं हटवाई थी. हालांकि हिना खान ने बचाव किया कि गलती से ऐसा हो गया होगा. लेकिन विकास ने कहा कि गलती से 100 वोट का हेर फेर नहीं होता.

हिना खान ने उतारी शिल्पा के मराठी फैंस की नकल, ट्विटर पर फिर लगी क्लास

वहीं घर के अंदर हिना खान अपने दोस्त लव और प्रियांक को मिस कर रही हैं. बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें हिना अपने दोस्तों के बेड के पास जाकर बोलती हैं कि मैं तुम दोनों को बहुत मिस कर रही हूं. दोनों मुझसे लड़कर घर से बाहर गए हो. प्रियांक ने मुझे उतना हर्ट नहीं किया जितना दुख मुझे लव ने दिया है.

बता दें कि पिछले हफ्ते बिग बॉस ने वोटिंग लाइन्स बंद कर दी थी और मॉल में लाइव वोटिंग के जरिए एलिमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हुई थी. दरअसल, चारों नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को मुंबई के एक मॉल में ले जाया गया था. वहां कंटेस्टेंट्स को मॉल में मौजूद लोगों से वोट मांगना था.

शिल्पा के सपोर्ट में आए एक्स बॉयफ्रेंड, कहा- उनकी बहुत इज्जत करता हूं

Read more!

RECOMMENDED