टीवी

मामा Govinda का नाम सुनकर रो पड़े Krushna Abhishek, बोले- चाहता हूं बच्चे उनके साथ खेलें

aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 मई 2022,
  • अपडेटेड 8:24 PM IST
  • 1/8

द कपिल शर्मा शो में सपना का रोल निभाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. कृष्णा को उनके कॉमिक करियर के साथ-साथ मामा गोविंदा के साथ लड़ाई के लिए भी जाना जाता है. कई सालों पहले कृष्णा और गोविंदा के बीच निजी लड़ाई के चलते बातचीत बंद हो गई थी. इसके बाद शुरू हुआ मीडिया में दोनों की बयानबाजी का सिलसिला. अब कृष्णा अभिषेक ने अपने नए इंटरव्यू में कहा है कि वह मामा गोविंदा को बहुत मिस करते हैं.  

  • 2/8

कृष्णा अभिषेक ने टीवी एक्टर और होस्ट मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो में शिरकत की. इस शो में बातचीत के दौरान मनीष ने पूछा कि उनके और गोविंदा के बीच में आखिर क्या दिक्कत चल रही है. दोनों की अनबन को अब खत्म हो जाना चाहिए. ऐसे में कृष्णा ने कहा कि वह भी अनबन खत्म करना चाहते हैं. वह जो भी मीडिया में बोलते हैं उनकी बातों को काट-पीटकर दिखाया जाता है. ऐसे में दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा खराब हो रहा है.

  • 3/8

मनीष पॉल ने कृष्णा से वादा किया कि वह उनकी बात को बिना काटे दिखाएंगे, जो भी मामा गोविंदा के लिए कहना चाहते हैं, कह सकते हैं. ऐसे में कृष्णा अपने चीची मामा के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए और रोने लगे. कृष्णा ने कहा कि उनका बचपन गोविंदा के साथ हंसते-खेलते बीता है. लेकिन ऐसा उनके बच्चों के साथ नहीं हो पा रहा है. कृष्णा चाहते हैं कि मामा गोविंदा उनके बच्चों के साथ खेलें.

  • 4/8

कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा को मैसेज देते हुए कहा, 'चीची मामा मैं आपने बहुत प्यार करता हूं. और आपको बहुत मिस करता हूं. हमेशा मिस करता हूं और याद करता हूं. आप कभी पेपर और उन चीजों पर कभी मत जाना, कि मीडिया में क्या आ गया है और क्या लिखा है. मैं एक ही चीज बहुत मिस करता हूं. मैं चाहता हूं कि मेरे जो बच्चे हैं वो मेरे मामा के साथ खेलें. वो बहुत मिस करता हूं मैं. और मुझे पता है वो मुझे बहुत याद करते होंगे. हमेशा याद करते होंगे.' 

  • 5/8

कृष्णा के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. मनीषा पॉल ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो पर कई सेलेब्स ने कृष्णा को प्यार भेजा है. कोरियोग्राफर गीता कपूर ने कमेंट किया, 'मैं भगवान से दुआ करती हूं कि गोविंदा इस वीडियो को देखें. कृष्णा के दिल से निकली इस बात को सुनें. शांत कायम करने और रिश्तों को सुधारने का रास्ता होना चाहिए. मुझे गर्व है कि कृष्णा ने अपने दिल की बात कही.'

  • 6/8

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट किया, 'मैं इसे महसूस कर सकता हूं. उनके अंदर अपने मामा के प्रति जो प्यार है. मैं उम्मीद करता हूं कि सब ठीक हो जाए और वह दोनों आपस में बातचीत करने लगें.' दूसरे ने  लिखा, 'रिश्तों में जब अहंकार बीच में आ जाता है. तो उन्हें जोड़ना काफी मुश्किल हो जाता है.' एक और यूजर ने गोविंदा को कमेंट में टैग करते हुए लिखा, 'उम्मीद है सब जल्द ठीक हो जाएगा. गोविंदा सर प्लीज इसे सुन लीजिए.'     

  • 7/8

गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच लड़ाई की शुरुआत साल 2016 में हुई थी. बताया जाता है कि दोनों की लड़ाई कृष्णा के बच्चों को लेकर थी. कृष्णा और कश्मीरा ने बच्चों का स्वागत किया तो गोविंदा और उनका परिवार उनसे मिलने नहीं पहुंचा था. जबकि गोविंदा का कहना है कि वह अस्पताल गए थे लेकिन उन्हें मिलने से मना कर दिया गया था. 

 

  • 8/8

अब यह लड़ाई इतनी बढ़ गई है कि गोविंदा और कृष्णा के साथ-साथ उनके परिवारों के बीच भी बातचीत नहीं होती है. द कपिल शर्मा शो में जब गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा शिरकत करते हैं तो कृष्णा उससे गायब रहते हैं. दोनों परिवारों की यह लड़ाई सोशल मीडिया, इंटरव्यू और पब्लिक अपीयरेंस तक पहुंच गई है.

Photo Source: Krushna Abhishek Official Instagram

लेटेस्ट फोटो