टीवी

पिता कुमार सानू के कमेंट से दुखी जान कुमार- वो मेरी परवरिश पर नहीं उठा सकते सवाल

  • 1/8

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से जान कुमार सानू बाहर आ चुके हैं. शो में इनकी जर्नी उतनी तो नहीं रही जितनी उन्होंने सोची थी, लेकिन कंटेस्टेंट संग इनकी नोकझोंक काफी चर्चा में रही. निक्की के साथ इनकी दोस्ती भी काफी दिलचस्प रही. 

  • 2/8

घर से बाहर आने के बाद जान कुमार सानू ने पिता कुमार सानू संग अपने रिश्ते को लेकर बात की. साथ ही उन्होंने बताया कि पिछले 27 सालों से वह एक-दूसरे के टच में नहीं हैं. इसलिए वह उनको लेके कभी बातचीत नहीं करते हैं. 

  • 3/8

कुमार सानू ने जान की मां से उनकी की गई परवरिश पर भी सवाल उठाया. ये जानने के बाद, जान कुमार सानू नेे कहा  है, "मेरे पिता ने हमें तब छोड़ दिया था जब मैं पैदा भी नहीं हुआ था. वह मेरी परवरिश पर सवाल कैसे उठा सकते है और वह इसके बारे में क्या जानते होंगे? मुझे नहीं लगता कि यह बात उनके लिए सही थी. 

  • 4/8

जान ने कहा "जहां तक मैंने वीडियो देखे हैं, किसी ने उनसे कोई टिप्पणी नहीं की और वह एक वीडियो लेकर आए, जिसने मेरी परवरिश पर सवाल खड़े कर दिए. मैं पूरी तरह से अपनी मां के साथ बड़ा हुआ हूं"  

  • 5/8

वह आगे कहते हैं, "अगर सलमान सर ने खुद मेरी परवरिश की तारीफ की है, तो इस बारे में बात करने का कोई सवाल ही नहीं है. बिग बॉस के घर के अंदर, ऐसा कोई नहीं था जो मेरी परवरिश पर उंगली उठाएगा. पिताजी चाहते थे, क्योंकि पहले उन्होंने इस वीडियो को बाहर किया, फिर उन्होंने अगले ही दिन एक और वीडियो डाला, जहां वे मेरी प्रशंसा कर रहे थे. 

  • 6/8

उन्होंने कहा "अगर आपके इतने मुड़ और बदलते विचार हैं, तो आपके शब्दों में कोई वजन नहीं होगा. मैं चाहता हूं की एक बार वो मेरे से बात चीत करें और मुझे मेरे सवालों का जवाब दें":'कोई पिता अपने बेटे के खिलाफ नहीं बोलता. खासकर सोशल मीडिया पर तो बिल्‍कुल नहीं. मुझे उनकी इस बात से बहुत दुख है. 

  • 7/8

लेकिन सच्चाई यह भी है कि वह मेरे पिता हैं और वो चाहे जैसे भी हों, मैं उनके खिलाफ नहीं जा सकता. यही मेरी परवरिश है. किसी को भी मेरी परवरिश पर सवाल उठाने का हक नहीं है. मैं मानता हूं कि मुझसे अनजाने में गलती हुई थी. मैंने जान-बूझकर मराठी भाषा के खिलाफ नहीं बोला था.'

  • 8/8

जान कुमार सानू अपनी मां से बेहद प्यार करते हैं और उनकी मां भी उनसे बेशुमार प्यार करती हैं टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में अपने अकसर देखा होगा वह अपनी मां को याद करते नजर आए.

लेटेस्ट फोटो