इरफान खान ने दिया पहला शॉट, पूरी टीम हो गई थी इमोशनल

इरफान खान लंबे समय बाद काम पर लौट चुके हैं. उन्होंने हिंदी मीडियम की सीक्वल अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी है.

इरफान खान (फोटो इंस्टाग्राम) इरफान खान (फोटो इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 6:12 PM IST

इरफान खान लंबे समय बाद काम पर लौट चुके हैं. उन्होंने हिंदी मीडियम की सीक्वल अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू कर दी है. यह जानकारी फिल्म प्रोड्यूसर ने सोशल मीडिया पर दी थी. उन्होंने फिल्म सेट से इरफान खान के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी. प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने इरफान के साथ दोबारा काम करने के लेकर अपना अनुभव साझा किया है. उन्होंने बताया कि जब इरफान ने पहला शॉट दिया तो वहां पर मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए थे.

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा- ''उनका सेट पर वापस आना वास्तव में एक असली वाला एहसास था. इसमें कोई शक नहीं है कि वे देश के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं. जब उन्होंने पहला शॉट दिया था तो वह पल सभी के लिए इमोशनल करने वाला था. मेरे लिए इरफान के साथ हिंदी मीडियम के बाद दोबारा काम करना एक जीवंत पल जीने जैसा है.

दिनेश ने बताया कि वे इरफान के साथ फिर से काम करना चाहते थे और अब वे लौट आए हैं. उन्होंने बताया कि इरफान के साथ पहले दिन काम करके कैसा लगा. उन्होंने कहा- ''हम काफी समय से इरफान के साथ दोबारा काम करना चाहते थे और इसके लिए उनका इंतजार भी कर रहे थे. मैं इस दिन को लेकर काफी समय से सपने देख रहा था लेकिन उनके साथ पहले दिन काम कर लगा कि यह तो मेरे सपने से कही ज्यादा अच्छा और सुखद है.

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में राधिका मदान, इरफान की बेटी का रोल प्ले करेंगी. वहीं करीना कपूर भी जल्द ही फिल्म की टीम से जुड़ेंगी. यह फिल्म 2017 में आई हिंदी मीडियम की सीक्वल है. हिंदी मीडियम में इरफान खान ने दिल्ली के बिजनेसमैन का किरदार निभाया था. हाल ही में प्रोड्यूसर ने इरफान खान की जो फोटो शेयर की थी उसमें वे एक कॉमनमैन के गेटअप में नजर आए थे.

Read more!

RECOMMENDED