वीडियो: दीपवीर के रिसेप्शन में यूं गर्लफ्रेंड का गाउन संभालते दिखे टाइगर

दीप‍वीर के र‍िसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर मस्ती की. पार्टी में बॉलीवुड के कई कपल नजर आए.

दीपवीर के रिसेप्शन में द‍िशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 02 दिसंबर 2018,
  • अपडेटेड 4:25 PM IST

दीप‍वीर के र‍िसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स ने जमकर मस्ती की. पार्टी में दिशा पाटनी -टाइगर , मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर जैसे सितारे नजर आए. रिसेप्शन पार्टी के दौरान टाइगर श्रॉफ का एक वीड‍ियो सामने आया है. ये तेजी से वायरल हो रहा है. वीड‍ियो में टाइगर अपनी गर्लफ्रेंड द‍िशा का गाउन संभालते नजर आए.

दरअसल, टाइगर-द‍िशा के साथ फोटो के लिए खड़े थे. इस दौरान एक्टर ने द‍िशा का गाउन एक हाथ में पकड़ ल‍िया, इसी दौरान उनसे कोई मिलने आया तो टाइगर ने बड़ी सफाई से दूसरे हाथ में गाउन के पीछे का स‍िरा पकड़ ल‍िया. वैसे वीड‍ियो देखकर ये तो साफ नहीं हो रहा है कि टाइगर, द‍िशा के गाउन का स‍िरा क्यों संभाल रहे थे? टाइगर की ये एक्ट‍िव‍िटी कैमरे में कैद हो गई. स्टार्स का ये वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है.

दीपवीर के र‍िसेप्शन में फिसला ऐश्वर्या का पैर, श्वेता ने संभाला

ऐश्वर्या का भी वीडियो वायरल 

वैसे दीपवीर के रिसेप्शन की कई वीडियोज सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं. पार्टी में ऐश्वर्या राय भी ग‍िरते-ग‍िरते बच गईं, उन्हें श्वेता बच्चन ने मौके पर संभाल ल‍िया. दरअसल, हुआ यूं कि ऐश्वर्या अपने पर‍िवार के साथ फोटोशूट के लिए आईं तभी फ्लोर पर उनका पैर लड़खड़ा गया. ठीक इसी वक्त श्वेता बच्चन ने फौरन अपना हाथ देकर ऐश्वर्या को संभाल ल‍िया. ऐश्वर्या पार्टी में लहंगा पहनकर पहुंची थीं. उनके साथ श्वेता बच्चन, जया बच्चन, अमिताभ बच्चन भी नजर आए.

Read more!

RECOMMENDED