द कपिल शर्मा शो: रवि किशन को इस फिल्म का हिस्सा न बन पाने का है अफसोस

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जॉन बाटला हाउस का प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर पहुंचे. इस दौरान मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी मौजूद रहे.

द कपिल शर्मा शो (फोटोः इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 9:31 PM IST

जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. कमाई की बात करें तो फिल्म ने अभी तक 24 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म में जॉन अब्राहम ने एसीपी संजीव कुमार यादव का रोल प्ले किया है. बाटला हाउस का प्रमोशन के लिए जॉन द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. इस दौरान मृणाल ठाकुर और रवि किशन भी मौजूद रहे. शो में रवि किशन ने बताया कि उन्हें अनुराग कश्यप की फिल्म ना कर पाने का आज भी पछतावा है.

शो में रवि किशन ने बताया कि अनुराग कश्यप मुझे गैंग्स ऑफ वासेपुर फिल्म में कास्ट करना चाहते थे, लेकिन उन्होंने मुझे इसलिए अप्रोच नहीं किया क्योंकि उनके माइंड में मेरी छवि आकर्षक नहीं थी. एक्टर ने कहा कि इंडस्ट्री के अधिकतर लोग मुझे कास्ट करने से डरते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं सेट पर खूब नखरे करता हूं. मैं पावरफुल फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर का हिस्सा नहीं बन पाया इस बात का मलाल आज भी है. रवि किशन ने कहा कि गैंग्स ऑफ वासेपुर में तो नहीं लेकिन अनुराग कश्यप ने मुझे फिल्म मुक्काबाज में कास्ट किया था.

कपिल ने जॉन से पूछा कि एक फिल्म के फाइट सीन के दौरान जॉन की मां सड़क के पास से निकल रही थीं. तब उनकी मां को लगा कि मेरे बेटे पर सच में हमला हो रहा है. क्या ऐसा सच में हुआ है या अफवाह है? जवाब में जॉन ने कहा,  ''हां, ये सच है. फिल्म टैक्सी नंबर 9.2.11 के एक एक्शन सीन की सड़क पर शूटिंग हो रही थी. तभी मां वहां से निकल रही थीं. मैं जमीन पर था और गाड़ी सामने से आ रही थी. तभी सामने से मम्मी आईं और बोलीं- अरे मारो डिकरो, मारो डिकरो...''

बता दें कि बाटला हाउस का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. फिल्म दिल्ली के जामिया नगर इलाके में साल 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर की कहानी पर आधारित है. इसके अलावा जॉन की अगली फिल्म का नाम मुंबई सागा है. मल्टीस्टारर इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर कर दिया गया है. फिल्म का निर्देशन संजय गुप्ता कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED