मिताली राज के किरदार में नजर आएंगी तापसी पन्नू, 2020 में शुरू होगी शूटिंग

तापसी ने फिल्म की शूटिंग पर बोलते हुए कहा, 'मुझे पता है कि यह मुश्किल होने वाला है. मैं बहुत क्रिकेट देखती हूं, लेकिन कभी खेला नहीं है.

तापसी पन्नू
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 09 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:58 PM IST

तापसी पन्नू ने भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज की बायोपिक 'शाबाश मिठू' में काम करने के लिए कमर कस ली है. तापसी की इस फिल्म की चर्चा भी खूब हो रही है. इसके लिए वह स्पेशल तैयारी भी कर रही हैं.

तापसी पन्नू ने बताया कि फिल्म की शूटिंग 2020 के मध्य से शुरू होगी. तापसी ने फिल्म की शूटिंग पर बोलते हुए कहा, 'मुझे पता है कि यह मुश्किल होने वाला है. मैं बहुत क्रिकेट देखती हूं, लेकिन कभी खेला नहीं है. इसलिए यह मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण साबित होने वाला है.'

तापसी ने हंसते हुए कहा, 'मिताली राज ने मुझे पहले ही कहा कि वह मेरी कवर ड्राइव देखने के लिए उत्सुक हैं.' एक्ट्रेस ने आगे कहा, 'चूंकि फिल्म की शूटिंग 2020 के मध्य से शुरू होगी इसलिए मैं फिल्म की तैयारी अगले साल की शुरुआत से शुरू कर दूंगी.' तापसी ने 3 दिसंबर को मिताली के जन्मदिन के मौके पर उन्हें इंस्टाग्राम के माध्यम से बधाई दी थी. तापसी ने कई तस्वीरों के साथ मैसेज लिख कर फिल्म की ऑफिशियली घोषणा की थी.

रणवीर सिंह, कपिल देव के किरदार में आएंगे नजर

साल 2020 में इस क्रम में जिस फिल्म की बात सबसे पहले करेंगे वह है रणवीर सिंह अभिनीत '83' जो साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है. रणवीर फिल्म में टीम के तत्कालीन कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

दूसरे नंबर पर शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' है जो गौतम तिन्ननुरी की इसी नाम से बनी तेलुगू फिल्म का बॉलीवुड रीमेक है, फिल्म की कहानी एक असफल क्रिकेटर के इर्द-गिर्द घूमती है जो उम्र की परवाह किए बगैर सभी बाधाओं का सामना करते हुए अपने करियर को दोबारा शुरू करने का निर्णय लेता है.

Read more!

RECOMMENDED