अब चाणक्य और कलाम बनेंगे सुशांत, एक वेबसीरीज में निभाएंगे 12 किरदार

पहली बार एक वेबसीरीज में द‍िखेंगे 12 किरदार, सुशांत स‍िंह बनाएंगे ये र‍िकॉर्ड.

सुशांत सिंह राजपूत
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 01 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 1:33 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत जल्द नया र‍िकॉर्ड बनाने जा रहे हैं. इसकी वजह है कि सुशांत का नया प्रोजेक्ट. इस प्रोजेक्ट में 540 बीसी से लेकर साल 2015 के बीच देश की बड़ी हस्तियों के बारे में एक वेब सीरीज में बताएंगे. उनकी ये सीरीज जल्द शुरू होने वाली है. इसमें सुशांत 12 अलग-अलग किरदार करते नजर आएंगे.

केदारनाथ से पहले सुशांत-सारा ने किए भैरव मंद‍िर के दर्शन, फोटो Viral

इस सीरीज को को इंसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी तैयार कर रही है. ये कंपनी सुशांत सिंह ने अपने बिजनेस पार्टनर वरुण माथुर के साथ मिलकर बनाई है. इस सीरीज में चाणक्य, रव‍िंद्र नाथ टैगोर, पूर्व राष्ट्रपति डॉ एपीजे अब्दुल कलाम जैसी महान हस्त‍ियों के नाम शामिल हैं.

सुशांत और कृति ने लिया अपने रिश्ते से ब्रेक! ये है वजह

इंसेई वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड में फाउंडिंग पार्टनर रहे वरुण माथुर ने कहा कि हम देश की महान हस्तियों से जुड़ी शानदार कहानियां पेश कर रहे हैं. उम्मीद है लोग इन कहानियों को काफी पसंद करेंगे. उन्होंने बताया कि सुशांत भी इस सीरीज को लेकर काफी उत्साहित है. वो इतिहास की इन बड़ी हस्तियों के किरदार को स्क्रीन पर निभाने को लेकर तुरंत तैयार हो गए हैं.

संशांत सिंह राजपूत इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर हैं. वैसे इसके पहले क्रिकेटर महेंद्र स‍िंह धोनी की बायोप‍िक में सुशांत को फैंस और क्र‍िटिक दोनों ने पसंद किया था. बता दें सुशांत जल्द सारा अली खान के साथ फिल्म केदारनाथ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अभ‍िषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है. पिछले दि‍नों अभि‍षेक कपूर ने सारा-सुशांत की तस्वीर सोशलमीड‍िया पर शेयर की थी.

Read more!

RECOMMENDED