सुसाइड के वक्त सुशांत के घर ही मौजूद थे सिद्धार्थ, पुलिस ने की पूछताछ

जिस वक्त सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी तब सिद्धार्थ पिथानी उनके घर पर ही मौजूद थे. सुशांत सिंह रापजूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

सुशांत सिंह राजपूत
दिव्येश सिंह
  • मुंबई,
  • 01 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 8:56 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने जांच तेज कर दी है. लगातार चल रहे पूछताछ और इनवेस्टिगेशन के क्रम में बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिथानी बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे. सिद्धार्थ पिथानी सुशांत के साथ उनके क्रिएटिव कंटेंट मैनेजर के तौर पर काम करते रहे हैं.

गौर करने की बात ये भी है कि जिस वक्त सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी तब सिद्धार्थ पिथानी उनके घर पर ही मौजूद थे. सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. अब तक की जांच में सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या और दम घुटना ही बताई जा रही है लेकिन बावजूद इसके पुलिस मामले की गहराई तक जांच कर रही है.

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस संजना संघी को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था. संजना ने सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा में फीमेल लीड रोल प्ले किया था. इस मामले में YRF के कास्टिंग डायरेक्टर और जलेबी स्टार एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत तमाम लोगों से पुलिस अब तक पूछताछ कर चुकी है.

ब्रीद का ट्रेलर रिलीज: बेटी की तलाश में पि‍ता,क्या दमदार होगी सीरीज?

घर पर बैठकर हो गए हैं बोर तो देखें ये फिल्म, दीपिका पादुकोण ने क‍िया सजेस्ट

सुशांत ने नहीं की थी आत्महत्या?

शेखर सुमन और रूपा गांगुली समेत तमाम ऐसे दिग्गज सितारे हैं जो सुशांत की मौत की वजह आत्महत्या नहीं मानते हैं. रूपा गांगुली ने पिछले दिनों ही ट्वीट करके कहा था कि जब सुशांत के घर से किसी किस्म का सुसाइड लेटर नहीं मिला तो किस आधार पर इसे आत्महत्या घोषित कर दिया गया है.

Read more!

RECOMMENDED