तीनों खानों में शाहरुख को नंबर 1, सलमान खान को 3 नंबर पर रखते हैं करण जौहर

शाहरुख खान ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में बताया कि वे बॉलीवुड में तीनों बड़े खान, शाहरुख, सलमान और आमिर में से किसको सर्वश्रेष्ठ मानते हैं.

सलमान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:59 PM IST

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में फिल्म डायरेक्टर करण जौहर, सेशन The Dream Maker: Karan Johar on ruling Bollywood का हिस्सा बने. इस दौरान उन्होंने अपनी सेक्शुएलिटी और अपनी फैमिली के बारे में विस्तार से बातें कीं. इसके अलावा उन्होंने रैपिड फायर राउंड में भाग लिया. इस राउंड में उन्होंने कई सवालों के रोचक जवाब दिए. जहां एक तरफ वे रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में से एक एक्टर को चुनते वक्त फंसते नजर आए वहीं उन्होंने ये बताने में बिल्कुल भी देरी नहीं की कि वे बॉलीवुड में तीनों बड़े खानों में किसको सबसे बड़ा मानते हैं.

सेशन को सुशांत मेहता ने मॉडरेट किया. उन्होंने इस दौरान करण जौहर से कुछ टेढ़े-मेढ़े सवाल पूछे. उन्होंने करण से पूछा कि वे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान में से एक्टिंग के लिहाज से किसे बेहतर मानते हैं. करण जौहर ने बिना पूछे पहले नंबर पर बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को रखा. इसके बाद दूसरे नंबर पर उन्होंने बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को रखा. तीसरे नंबर पर करण जौहर ने सलमान खान का नाम लिया. बता दें कि करण जौहर ने शाहरुख खान के साथ कई सारी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

फिलहाल मौजूदा समय की बात करें तो पिछले एक दशक में सलमान खान का स्टारडम तेजी से बढ़ा है. उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही हैं. मगर वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान की बात करें तो उनकी फिल्में कोई भी खास कमाल दिखा पाने में नाकामयाब रही हैं. इसका सीधा असर उनके स्टारडम पर देखने को मिल रहा है.

इसके अलावा करण जौहर, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में से किसी एक को चुनते वक्त फंसते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि वे दोनों के साथ काम करते हैं और दोनों ही बेहद शानदार कलाकार हैं. इसके अलावा भी वे दोनों कलाकारों को बेस्ट मानते हैं. उन्होंने किसी भी एक एक्टर को चुनने से इंकार कर दिया. करण ने इस पर भी कहा कि शाहरुख खान इंडस्ट्री में सबसे बड़े एक्टर हैं. करण की नजर में रणवीर सिंह और रणबीर कपूर दोनों ही फैंटास्टिक एक्टर हैं और दोनों शाहरुख की विरासत को आगे लेकर जाने का दम रखते हैं.

Read more!

RECOMMENDED