कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी की तुलना करने वालों को शाहिद कपूर ने दिया ऐसा जवाब

इन दिनों शाहिद कपूर अपनी नई फिल्म कबीर सिंह को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म साउथ में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. फिल्म का टीजर और पोस्टर लॉन्च हो चुके हैं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर शाहिद की इस फिल्म की तुलना अर्जुन रेड्डी की मूवी से की जा रही है.

शाहिद कपूर और विजय देवरकोंडा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 26 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 7:38 PM IST

इन दिनों शाहिद कपूर अपनी नई फिल्म कबीर सिंह को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म साउथ में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है. फिल्म का टीजर और पोस्टर लॉन्च हो चुके हैं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर शाहिद की इस फिल्म की तुलना अर्जुन रेड्डी की मूवी से की जा रही है. अर्जुन रेड्डी  में विजय देवरकोंडा ने मुख्य किरदार निभाया था. दोनों फिल्मों की तुलना को लेकर अब शाहिद ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. शाहिद कपूर ने सोशल मीडिया पर इसका जवाब भी दिया है.

शाहिद ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ''मैं बिना किसी कारण के विद्रोही नहीं हूं. यह मैं हूं'' इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का टीजर भी शेयर किया है. शाहिद ने मिड डे को एक इंटरव्यू में कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी फिल्म के बीच का फर्क बताया. शाहिद ने कहा, ''अर्जुन रेड्डी में विजय ने शानदार काम किया था. अगर आप मुझसे पूछेंगे कि कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी कजन्स हैं तो मेरा जवाब होगा कि दोनों एक जैसे नहीं है.''

इसके आगे उन्होंने अपने किरदार को लेकर कहा कि कबीर सिंह के किरदार की उत्पत्ति मुंबई और दिल्ली के आधार पर की गई है. फिल्म में कैरेक्टर की फैमिली और उसकी परवरिस अलग तरीके से हुई है हालांकि फिल्म में किरदार की मौलिकता को बनाए रखने की पूरी कोशिश की है

बताते चलें कि कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी का टीजर बिल्कुल एक जैसा है. लगभग सभी सीन एक जैसे हैं. फर्क है तो बस शाहिद कपूर और विजय देवरकोंडा का. इसी चीज को लेकर कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी को एक जैसा बताया जा रहा है. बता दें कि फिल्म में शाहिद कपूर एक शराबी सर्जन का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी होंगी.

Read more!

RECOMMENDED