तो क्या 'पृथ्वीराज' में संजय दत्त से भिड़ेंगे अक्षय कुमार? ऐसी है चर्चा

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 52वें बर्थडे पर अपनी अगली फिल्म का टीजर रिलीज कर खलबली मचा दी है. अगले साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम है पृथ्वीराज और इसमें अक्षय पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते नजर आएंगे.

अक्षय कुमार और संजय दत्त
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:58 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 52वें बर्थडे पर अपनी अगली फिल्म का टीजर रिलीज कर खलबली मचा दी है. अगले साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की इस फिल्म का नाम है "पृथ्वीराज" और इसमें अक्षय पृथ्वीराज चौहान का किरदार निभाते नजर आएंगे.

टीजर वीडियो के वायरल होने के बाद अब अगली खबर ये निकल कर सामने आ रही है फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त से भिड़ते नजर आएंगे. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि फिल्म में अक्षय कुमार दिग्गज एक्टर संजय दत्त से भिड़ते नजर आएंगे. संभव है कि संजय दत्त मोहम्मद गोरी का किरदार निभाएं. क्योंकि पृथ्वीराज चौहान ने तराइन में मोहम्मद होरी से जंग लड़ी थी. जयचंद ने गोरी का साथ दिया था.

यदि ऐसा होता है कि ये जाहिर तौर पर फैन्स के लिए एक जबरदस्त फाइट सीक्वेंस होगा. फिलहाल इस बारे में किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

वायरल हो रही खबरों की मानें तो संजय दत्त फिल्म के लिए कई लुक टेस्ट देकर फाइनल किए जा चुके हैं वहीं संजय दत्त के नाम पर अभी ब्रेनस्ट्रॉमिंग जारी है. बता दें कि अक्षय कुमार की इसी फिल्म से निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी भी बड़ी वापसी करने जा रहे हैं. मोहल्ला अस्सी, जेड प्लस और पिंजर जैसी फिल्मों और चाणक्य जैसे सीरियल बना चुके चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म के निर्देशक और राइटर दोनों हैं.

दिवाली पर कंगना से भिड़ेंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की फिल्म के साथ होने जा रहे क्लैश की बात करें तो ये फिल्म सीधे कंगना रनौत की धाकड़ से टकराने वाली है. कंगना की धाकड़ का भी टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है और इस फिल्म में कंगना का डेडली अवतार नजर आने वाला है. दोनों ही अपने आप में बड़ी फिल्में हैं और जहां तक अक्षय की फिल्मों का सवाल है तो उनकी अगले साल के लिए कई फिल्में प्रस्तावित हैं.

Read more!

RECOMMENDED