क्या करीना कपूर की सक्सेस से जलते हैं सैफ अली खान? दिया ये जवाब

हालिया इंटरव्यू में सैफ अली खान से पूछा गया कि क्या उन्हें वाइफ करीना कपूर की सक्सेस से जलन नहीं होती है. सैफ ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

सैफ अली खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:35 PM IST

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की पिछली फिल्म लाल कप्तान बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई. रिलीज से पहले सैफ फिल्म में अपने लुक को लेकर काफी चर्चा में आए थे. सैफ के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्हें काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है. एक्टर खुद इस बात से इत्तेफाक भी रखते हैं. वहीं उनकी वाइफ करीना कपूर भले ही इंडस्ट्री में कम फिल्में करती हैं मगर उनकी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा रहता है. हालिया इंटरव्यू में सैफ से इस बारे में पूछा गया कि क्या उन्हें करीना की सक्सेस से जलन नहीं होती है? सैफ ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद ने सैफ अली खान से इस बारे में पूछा जिसका जवाब देते हुए सैफ ने कहा- नहीं नहीं, मुझे ऐसा लगता है कि हम इन सब बातों से अलग काफी ज्यादा रिएलिस्टिक हैं. मैं ये नहीं कह रहा कि ऐसा सोचा नहीं जा सकता पर हम इस तरह की बातें नहीं सोचते. मुझे ऐसा लगता है कि चीजें बदलती रहती हैं. उतार-चढ़ाव होता रहता है. कभी-कभी ऐसा होता है कि एक शख्स काफी अच्छा कर रहा होता है औ कभी-कभी दोनों ही शानदार काम कर रहे होते हैं. मगर मैं इस पैमाने पर जीवन को कभी नहीं तौलता. यहां तक की मेरे जीवन की सक्सेस का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं. मेरे लिए सक्सेस का सीधा तात्पर्य ये है कि पर्सनल लाइफ में सब कुछ ठीक है या नहीं.

ये हैं सैफ अली खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बता दें कि लाल कप्तान के बाद सैफ अली खान तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे. फिल्म में वे महत्वपूर्ण रोल में होंगे. इसके अलावा उनकी झोली में जवानी जानेमन और भूत पुलिस जैसी फिल्में भी हैं. वहीं करीना की बात करें तो वे फिल्म गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग खत्म कर के वे आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Read more!

RECOMMENDED