ऋषि कपूर ने क्यों नहीं रखा बेटे रणबीर का निक नेम? बताई ये बड़ी वजह

ऋषि कपूर ने अपने निक नेम पर बात करते हुए कहा कि मुझे निक नेम अच्छे नहीं लगते. माता-पिता को अपने बच्चों को निक नेम नहीं देना चाहिए.

ऋषि कपूर
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 05 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 6:25 PM IST

बॉलीवुड में स्टार्स के निकनेम होना आम बात है. कपूर खानदान में लगभग सभी सितारे अपने असली नाम के साथ निक नेम से भी जाने जाते हैं. करीना कपूर को बेबो और करिश्मा कपूर का निक नेम लोलो है. इसके अलावा ऋषि कपूर को चिंटू के नाम से जाना जाता है.

ऋषि कपूर ने अपने निक नेम पर बात करते हुए कहा कि मुझे निक नेम अच्छे नहीं लगते. माता-पिता को अपने बच्चों को निक नेम नहीं देना चाहिए. अब आप सोच रहे होंगे कि हम निक नेम पर अचानक क्यों बात कर रहे हैं तो इसके पीछे की वजह है ऋषि कपूर का लेटेस्ट पोस्ट. इस पोस्ट में ऋषि कपूर ने बताया कि निक नेम की वजह से उन्हें किन परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

क्या है ऋषि कपूर का ट्वीट?

ऋषि ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर की है. इसमें ऋषि कपूर ने अपने निक नेम की तस्वीर लगाई हुई है. वहीं दूसरे ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा, ऋषि कपूर के नाम पर वापस आने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ी. पैरेंट्स को अपने बच्चों का निक नेम नहीं रखना चाहिए. मैंने ऐसा कभी नहीं किया.

अपने ट्वीट में ऋषि ने अपने दोनों बच्चे रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर का कोई निक नेम नहीं रखा है. उन्होंने ट्वीट में इसे साबित भी कर दिया है.

ये कोई पहली बार नहीं है ऋषि कपूर इससे पहले भी अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. हाल ही में ऋषि कपूर ने हैदराबाद गैंगरेप पर गुस्सा जाहिर किया था. ऋषि कपूर ने आरोपियों को मृत्युदंड देने की मांग की थी.

Read more!

RECOMMENDED