पापा ऋषि के लिए कितना मुश्किल रहा एक साल? रणबीर कपूर ने बताया

पहली बार रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर के कैंसर की बीमारी पर बयान दिया है. उन्होंने बताया कि बीता एक साल उनके पिता के लिए कैसा रहा.

रणबीर कपूर, नीतू कपूर, ऋषि कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 मई 2019,
  • अपडेटेड 11:01 AM IST

एक्टर ऋषि कपूर पिछले साल सितंबर से न्यूयॉर्क में कैंसर ट्रीटमेंट ले रहे हैं. हालांकि अभी वे कैंसर फ्री हो गए है. लेकिन अभी उनका ट्रीटमेंट बाकी है. ऋषि कपूर को बीमारी में अपने परिवार का बेहद सपोर्ट मिला. उनकी पत्नी नीतू हर वक्त उनके पास ही मौजूद रहीं. अब पहली बार रणबीर कपूर ने पिता ऋषि कपूर की बीमारी पर बातचीत की है. रणबीर कपूर ने बताया कि बीता एक साल उनके पिता के लिए कैसा रहा?

DNA से बातचीत में रणबीर कपूर ने कहा- ''ये पिछला एक साल उनके लिए काफी मुश्किल से भरा था. उनकी इच्छा केवल फिल्मों में एक्टिंग करने का ही प्रयास रहता है. इसलिए इस एक साल का आराम उनके लिए किसी झटके की तरह रहा. लेकिन वे अपने लिए अच्छा कर रहे हैं.'' बता दें कि पिछले एक साल के दौरान रणबीर कपूर और उनकी बहन रिद्धिमा कई बार न्यूयॉर्क जाकर ऋषि कपूर की हेल्थ का अपडेट लेते रहे हैं. 

ऋषि कपूर का बीमारी में हाल चाल लेने के लिए कई बॉलीवुड के सेलेब्स भी पहुंचते थे. हाल ही में दीपिका पादुकोण भी ऋषि कपूर से न्यूयॉर्क में मिलीं. नीति कपूर और ऋषि कपूर संग दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

दूसरी तरफ, पिछले दिनों ऋषि कपूर ने अपनी बीमारी पर बयान देते हुए फैंस और शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा किया था. परिवार के लोगों का आभार जताते हुए ऋषि कपूर ने कहा था- ''नीतू मेरे साथ चट्टान की तरह खड़ी रहीं. वरना खाने पीने के मामले में मुझ जैसे इंसान को हैंडल करना मुश्किल है. मेरे बच्चे रणबीर-रिद्धिमा ने मेरी परेशानियों को अपने कंधों पर उठाया.''

बता दें, ऋषि कपूर बोन मैरो ट्रांसप्लांट के बाद भारत लौट आएंगे. फैंस एक्टर के जल्द ठीक होने के बाद उनके सिल्वर स्क्रीन पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED