जल्द आएगी रक्तांचल 2, बनारस में होगी सीजन 2 की शूट‍िंग

लॉकडाउन में रिलीज हुई वेब सीरीज रक्तांचल ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. अब फैंस को इसके सीजन 2 का इंजतार है. आजतक से बातचीत में सीरीज के एक्टर क्रांति प्रकाश झा ने सीरीज के आने वाले सीजन पर चर्चा की है.

क्रांति प्रकाश झा
पूजा त्रिवेदी
  • मुंबई,
  • 04 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 11:57 AM IST

लॉकडाउन में ही रिलीज हुई वेब सीरीज रक्तांचल को लोगों ने खूब पसंद किया है. अब मेकर्स इसके सीजन 2 की प्लानिंग में लगे हुए हैं. वेब सीरीज में विजय सिंह के किरदार में नजर आ चुके क्रांति प्रकाश झा ने आजतक से खास बातचीत में इसके सीजन 2 पर चर्चा की.

यशराज की पीरियड फिल्म में नजर आएंगे क्रांति

क्रांति ने बताया “अभी इसके सेकेंड सीजन की बात चल रही है और इसकी स्क्रिप्ट तैयार हो रही है. लॉकडाउन के बाद इसका सीजन 2 आएगा और हम सीजन 2 की शूटिंग के लिए बनारस जायेंगे.” आगे क्रांति ने टीवी शोज की शूट‍िंग रिज्यूम होने पर कहा “वैसे तो टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है लेकिन मैं अभी फिल्म्स और वेब सीरीज की शूटिंग के बारे में कुछ नहीं बता सकता क‍ि कब तक शुरू होगा क्योंकि मैं भी yrf की पीरियड फिल्म कर रहा हूं. उम्मीद है क‍ि सितम्बर-अक्टूबर के बाद हो सकता है शूट शुरू हो जाए. अगर मैं बात करूं रक्तांचल सीजन 2 की तो हम भी वेट कर रहें है क‍ि जल्द से जल्द शूटिंग शुरू हो जाए.”

रानीखेत से रक्तांचल तक, कट्टा से कास‍िम तक, विक्की डोनर ने ऐसे बदली इस एक्टर की किस्मत

आपको बता दें की क्रांति प्रकाश झा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म “एमएस धोनी” में साथ काम किया था. सुशांत की मौत पर क्रांति ने कहा“मैंने मेरी वेब सीरीज के बारे में सुशांत को मेसेज करके बताया था लेकिन उसका कोई रिप्लाई नहीं आया. जब हम फिल्म में साथ में काम कर रहे थे मैंने सुशांत से बहुत कुछ सीखा था. हम दोनों फ‍िजिक्स पर बातें करते थे और सुशांत ने मुझे हमेशा प्रोत्साहित किया है. मैं अब तक शॉक में हूं क‍ि उसने ऐसा क्यों कर लिया.”

अमिताभ के पोस्ट पर कार्तिक आर्यन का मजेदार कमेंट, लिखा- मैं डॉक्टर फैमिली से हूं

नेपोट‍िज्म पर भी क्रांति ने अपने विचार बताए हैं. उन्होंने कहा- 'चुनौतियां हर जगह है, लेकिन इस इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉड फादर नहीं है इसलिए मैंने मेरे भगवान को ही अपना गॉड फादर बना लिया है. मैं सिर्फ और सिर्फ करमा में यकीन रखता हूं.'

Read more!

RECOMMENDED