सूमो सूट में राजकुमार राव ने किया क्लासिकल डांस, हंसते-हंसते लोटपोट हुए दर्शक

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्ट‍िंग स्क‍िल्स के लिए मशहूर हैं. हाल ही में उन्होंने एक कॉमेडी शो में अपने डांसिंग टैलेंट से सभी को जमकर हंसाया.

सूमो सूट में डांस करते हुए राजकुमार राव
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 4:40 PM IST

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी एक्ट‍िंग स्क‍िल्स के लिए मशहूर हैं. कॉमेडी हो चाहे गंभीर रोल, राजकुमार हर किरदार में खुद को ढाल कर दर्शकों की उम्मीदों पर हर बार खरा उतरते हैं. हाल ही में उन्होंने एक कॉमेडी शो में अपने डांसिंग टैलेंट से सभी को जमकर हंसाया.

दरअसल, मूवीज मस्ती विद मनीष पॉल शो में अपनी फिल्म मेड इन चाइना के प्रमोशन के लिए पहुंचे राजकुमार राव ने यहां पर सूमो सूट में क्लासिकल डांस किया. वे विद्या बालन पर फिल्माए गए मशहूर आमी जे तोमार गाने पर जमकर नाचे. उनकी डांस कॉमेडी ने लोगों को जमकर हंसाया. शो में राजकुमार अली असगर भी साथ थे, लेकिन राजकुमार के डांस के आगे अली एक भी स्टेप नहीं दिखा पाए. शो में राजकुमार का परफॉर्मेंस बेहद मजेदार था.

मेड इन चाइना में ये है राजकुमार का किरदार-

राजकुमार राव की अगली फिल्म मेड इन चाइना में उन्होंने एक गुजराती बिजनेसमैन का रोल निभाया है. जो एक सफल एंटरप्रेन्योर बनने के मकसद से चीन जाता है. फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसेल ने किया है. मिखिल ने गुजराती फिल्म रॉन्ग साइड राजू के लिए नेशनल अवार्ड जीता था.

फिल्म में ये एक्टर्स भी आएंगे नजर-

पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हुए. ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिला. ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है. फिल्म में मौनी रॉय राजकुमार की पत्नी का रोल निभा रही हैं. फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय के अलावा बोमन ईरानी, परेश रावल, गजराज राव और सुमित व्यास अहम रोल में नजर आएंगे. यह फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.

मेड इन चाइना Trailer: एंटरटेनिंग है राजकुमार राव का 'इंडिया का जुगाड़'

राजकुमार राव की पिछली फिल्म जजमेंटल है क्या भी लोगों को काफी पसंद आई थी. फिल्म में राजकुमार राव और कंगना रनौत मुख्य किरदार में थे. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया. अब राजकुमार की इस फिल्म से भी लोगों को काफी उम्मीदे हैं. 

Read more!

RECOMMENDED