पूजा भट्ट ने वियतनाम में यूं मनाया बर्थडे, सड़क-2 से करेंगी वापसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने कुछ इस अंदाज में अपना 47वां जन्मदिन मनाया. वह 19 साल बाद फिल्म सड़क-2 से पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं.

पूजा भट्ट
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 6:33 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने हाल ही में अपना 47वां जन्मदिन मनाया. 24 फरवरी को पूजा ने अपना बर्थडे वियतनाम में मनाया. अपने बर्थडे की तस्वीरें पूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. एक तस्वीर में पूजा पूल में धूप लेती नजर आ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन पूजा ने लिखा, "हेड आया तो मैं जीती और टेल आया तो तुम हारे." तस्वीर में पूजा के पीछे एक बड़ी सी मछली भी बनी नजर आ रही है.

गली बॉय स्टार आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए पूजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं. आलिया ने अपने कैप्शन में लिखा, "हमारे परिवार की सबसे ईमानदार और सबसे मजबूत महिला को जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं... आप बहुत खास हैं... मेरी खूबसूरत बड़ी बहन". आलिया द्वारा लगाई गई स्टोरी में नन्ही आलिया पूजा की गोद में बैठी नजर आ रही हैं.

पूजा के को-स्टार रहे राहुल रॉय ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. राहुल द्वारा शेयर की गई तस्वीर में दोनों समंदर के बीच बोट में खड़े नजर आ रहे हैं और राहुल पूजा के माथे पर किस कर रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में राहुल ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे पूजा. ईश्वर हमेशा आप पर अपना आशीष बनाए रखे. तुम जानती हो कि तुम मेरे लिए क्या मायने रखती हो मेरी दोस्त."

राहुल ने लिखा, "लोगों को प्रेरित रखना जारी रखिए और खुश और ब्लेस्ड रहो... हमेशा." वर्क फ्रंट की बात करें तो पूजा 19 साल बाद एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. साल 1991 में बनी फिल्म सड़क का रीमेक बनने जा रहा है और इसे बना रहे हैं निर्देशक महेश भट्ट. फिल्म का टीजर वीडियो पिछले साल 20 सितंबर को रिलीज किया गया था जिसे संजय दत्त ने शेयर किया था.

संजय दत्त और पूजा भट्ट के अलावा इस फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट भी काम करती नजर आएंगी.

Read more!

RECOMMENDED