अक्षय से इंटरव्यू में बताया- लोटे में गर्म कोयले डालकर कपड़े प्रेस करते थे मोदी

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया है जिसके टीजर वीडियो उन्होंने अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किए हैं.

अक्षय कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 अप्रैल 2019,
  • अपडेटेड 11:47 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया है जिसके टीजर वीडियो उन्होंने अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से शेयर किए हैं. वीडियोज में अक्षय कुमार नरेंद्र मोदी के हंसी मजाक करते, चुटकुले सुनाते और उनकी निजी जिंदगी पर बातें करते नजर आ रहे हैं. मोदी अक्षय कुमार को अपनी जिंदगी का वो किस्सा सुनाते हैं जब वह लोटे में गर्म कोयला डाल कर अपने कपड़े प्रेस किया करते थे.

अक्षय कुमार को अपने ड्रेसिंग सेंस के बारे में बताते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "आपने मुझे मेरे फैशन के लिए पूछा. ये बात सही है कि ढंग से रहना ये मेरी प्रकृति थी. शायद एक कारण ये भी था कि गरीबी के कारण कभी-कभी छोटा महसूस करता था लोगों के बीच. शायद सायकलोजी पढ़ी होगी बचपन में. हमारे घर में वो प्रेस तो थी नहीं तो मैं क्या करता था कि लोटे में गर्म कोयला भर लेता था और उसी से कपड़ों को प्रेस करता था, और पहन कर जाता था."

अक्षय कुमार ने बातचीत के दौरान नरेंद्र मोदी से उनकी नींद के बारे में भी पूछा. अक्षय ने कहा, "आप 3-4 घंटे ही सोते हैं. एक शरीर को 7 घंटे की नींद को चाहिए." इस पर मोदी ने कहा, "जब राष्ट्रपति ओबामा मुझे मिले तो वह भी सबसे पहले मुझसे इसी मुद्दे पर उलझ गए. क्योंकि वह मेरे अच्छे दोस्त हैं तो वह मुझसे बोलते हैं कि मेरी बात मानते हो कि नहीं मानते हों. कुछ नींद बढ़ाई कि नहीं बढ़ाई."अक्षय ने पूछा कि क्या ये सच है कि कभी संन्यासी बनना चाहते थे या सोल्जर बनना चाहते थे. इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "जब किसी को सेना की यूनिफॉर्म में जाते देखता था तो बच्चे की तरह सलाम करता था. इतने में 1962 की जंग छिड़ गई, तब मन में ये हो गया कि ये देश के लिए जीने-मरने वाला रास्ता है. इतने में मैंने कहीं पढ़ा कि गुजरात में कोई सैनिक स्कूल है जहां दाखिल हो सकते हैं. तो मैंने अपने पिताजी को कहा कि मैं वहां दाखिल होना चाहता हूं. तो उन्होंने कहा कि अपने पास पैसे कहां है? तुम कैसे जाओगे जामनगर? जामनगर तक कौन ले जाएगा तुम्हें?"

बता दें कि अक्षय कुमार ने हाल ही में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि वह कुछ हटकर करने जा रहे हैं. इसके बाद लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि शायद वह राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. अक्षय ने इसके कुछ ही वक्त बाद दूसरा ट्वीट करके यह साफ कर दिया कि वह पॉलिटिक्स जॉइन नहीं कर रहे हैं. अब वक्त के साथ उन्होंने इस बारे में पूरी बात उजागर कर दी है कि उन्होंने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया है. यह पूरा इंटरव्यू एएनआई के माध्यम से बुधवार सुबह 9 बजे जारी किया जाएगा.

Read more!

RECOMMENDED