फिल्म की शूटिंग से पहले साइना नेहवाल के घर जाएंगी परिणीति, बताई ये वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर सुर्खियों में हैं. परिणीति चोपड़ा फिल्म में साइना नेहवाल के किरदार में नजर आएंगी. इसके लिए परिणीति लगातार तैयारियां भी कर रही हैं.

परिणीति चोपड़ा और साइना नेहवाल
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 28 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:22 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर सुर्खियों में हैं. परिणीति चोपड़ा फिल्म में साइना नेहवाल के किरदार में नजर आएंगी. इसके लिए परिणीति लगातार तैयारियां भी कर रही हैं. अब परिणीति ने बताया है कि वे साइना नेहवाल के घर जाएंगी और देखेंगी कि वे कैसे रहती हैं?

पिंकविला के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा ने कहा, 'मैं साइना नेहवाल बनना चाहती हूं. इसके लिए मैं साइना के घर जाऊंगी और देखूंगी कि वह कैसे रहती हैं. मैं उनसे कई बार मिली थी, लेकिन इस बार मैं उनके घर जाना चाहती हूं, उनकी तरह जीना चाहती हूं और उनकी तरह खाना चाहती हूं. उसने मुझसे वादा किया है कि उसकी मां मुझे वही खाना खिलाएंगी जो साइना खाती हैं. इसलिए मैं उनके घर जाने के लिए उत्सुक हूं और पूरा एक दिन उनकी तरह जीना चाहती हूं.

परिणीति चोपड़ा फिल्म की तैयारी के लिए जिम में भी खूब पसीना बहा रही हैं. परिणीति फिल्म में बिल्कुल स्पोर्ट्स वुमेन की तरह नजर आना चाहती हैं. परिणीति चोपड़ा इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं. अभी तक परिणीति खुद को उस किरदार में फिट नहीं कर पा रही हैं. इसलिए उन्होंने साइन के साथ एक दिन बिताने का फैसला किया है.

पहले भी बन चुकी हैं स्पोर्ट्स बायोपिक

बॉलीवुड में इससे पहले भी कई खिलाड़ियों पर बायोपिक बनाई गई है. फिल्म भाग मिल्खा भाग के लिए फरहान अख्तर ने भी खूब तैयारी की थी. रणवीर सिंह ने भी अपनी आने वाली फिल्म 83 के लिए खुद को तैयार किया था. फिल्म 83 में रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है. रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म में उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी.

Read more!

RECOMMENDED