ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म में दिखेंगी 'पद्मावत' की ये एक्ट्रेस

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ में काम करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण यश राज बैनर के अंडर में होगा. अब एक्ट्रेस अनुप्रिया गोयनका भी इस फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं.

अनुप्रिया गोयनका, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 जून 2019,
  • अपडेटेड 9:11 PM IST

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ में काम करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्माण यश राज बैनर के अंडर में होगा और डायरेक्शन सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे. इसमें वाणी कपूर फीमेड लीड के रूप में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की मानें तो पद्मावत फिल्म में नजर आ चुकी अनुप्रिया गोयनका भी इस फिल्म का हिस्सा बन चुकी हैं.

पद्मावत फिल्म में अनुप्रिया ने शाहिद कपूर की पत्नी नागमति का रोल निभाया था. एक इंटरव्यू के दौरान गोयनका ने कहा, ''ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर यश राज के इस प्रोजेक्ट में शामिल होकर मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं और काफी खुश हूं. इस टीम के साथ काम करने में बहुत सारा अनुभव मिलेगा और यह काफी मजेदार है. टाइगर जिंदा है फिल्म के बाद यश राज के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म है. मुझ पर भरोसा करने और यह मौका देने के लिए मैं आदित्य चोपड़ा और सिद्धार्थ सर की शुक्रगुजार हूं.''

एक इंरटव्यू के दौरान टाइगर श्रॉफ ने बताया था कि वह ऋतिक रोशन के बहुत बड़े फैन हैं. जब टाइगर से पूछा गया कि उन्होंने ऋतिक से क्या सीखा है तो उन्होंने कहा, ''उनसे मैंने कई चीजें सीखी है. ऋतिक सर एक शॉट देने से पहले उसके बारे में खूब सोचते हैं. सीन और एक्शन सीक्वेंस को लेकर उनके माइंड सेट को समझना और उनकी सोचनी की प्रक्रिया, जैसी चीजों को मैंने सीखा है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर पिछली बार स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म में नजर आए थे. इसमें उन्होंने एक कॉलेज बॉय की भूमिका निभाई थी. वहीं, ऋतिक की बात करें तो उनकी सुपर 30 फिल्म, 12 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इसमें वह गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है. इसमें ऋतिक एक अलग ही किरदार में नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED